रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को किया रिप्लेस, अब इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में निभाएंगे लीड रोल

फरहान अख्तर की फ्रेंचाइजी फिल्म 'डॉन' अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'डॉन' की रीमेक है। इस सीरीज की पहली फिल्म 2006 में आई थी। जिसमें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और बोमन ईरानी ने भी अहम किरदार निभाया था।

रणवीर सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

फरहान अख्तर की सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘डॉन’ की तीसरी फिल्म ‘डॉन 3’ की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस सीरीज की पिछली फिल्म ‘डॉन 2’ दिसंबर 2011 में आई थी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने मुख्य भूमिका निभाई थी। खबर है कि इस फिल्म के फिल्ममेकर्स इस सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

फरहान अख्तर की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘डॉन’ अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ की रीमेक है। इस सीरीज की पहली फिल्म 2006 में आई थी। जिसमें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और बोमन ईरानी ने भी अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी थे। इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘डॉन 2’ दिसंबर 2011 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इनके साथ साथ बोमन ईरानी और ओम पूरी ने भी अहम किरदार निभाया था।

फिल्म ‘डॉन 3’ में इस बार किंग खान की जगह रणवीर सिंह मुख्य भमिका में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ‘जीरो’ फिल्म की असफलता के बाद शाहरुख खान ने अब किसी भी फिल्म के सिक़्वल में काम नहीं करने का फैसला किया है। इस अभिनेता के ना करने के बाद फिल्ममेकर्स रणवीर सिंह पर भरोसा जता रहे हैं। इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘गल्ली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

फिल्म ‘डॉन 3 ‘ के निर्माता रितेश सिधवानी ने बतया की हमने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया हैं। लेकिन अभी हम ये नहीं बता सकते है की यह कब तक पूरी होगी। उन्होंने कहा की हमारे दर्शक इस सीरीज की फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है इसलिए हम उन्हें निराश नहीं करना चाहते हैं।

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.