VIDEO: ‘सिंबा’ का नया गाना ‘आला रे आला सिंबा आला’ रिलीज, मस्तमौला अंदाज में दिखे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) का नया गाना 'आला रे आला सिंबा आला' रिलीज हो गया है। गाने में रणवीर उर्फ संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा जमकर मस्ती करते हुए अपने हरफनमौला अंदाज में डांस कर रहे हैं।

रणवीर-सारा की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर, इसके गाने ‘आंख मारे’ और ‘तेरे बिन’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। गुरुवार को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का तीसरा गाना (टाइटल सॉन्ग) ‘आला रे आला सिंबा आला’ का लिंक शेयर किया। रणवीर अपनी जिस एनर्जी और डांस के लिए जाने जाते हैं, इस गाने में ठीक वैसा ही वह नजर आए हैं।

‘लेने आया सिंबा तेरी फिरकी…’ गाने के बोल जहां आपको इसे पूरा सुनने पर मजबूर कर देते हैं तो वहीं पूरे गाने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने हरफनमौला अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। रणवीर की फिल्म का यह ट्रैक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इससे पहले फिल्म का रोमांटिक गाना ‘तेरे बिन’ भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने इसे गाया है। ‘आंख मारे’ की तरह इस गाने में भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है।

 देखें फिल्म का टाइटल सॉन्ग…

‘सिंबा’ के बारे में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बताते हैं कि यह फिल्म एक भ्रष्ट पुलिस अफसर और महिला यौन शोषण के इर्द-गिर्द घूमती है। एक घटना कैसे उस बेईमान अफसर के ईमान को झकझोर देती है और फिर शुरू होती संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा की असल कहानी। यह फिल्म सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दूसरी फिल्म है। सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) इसी महीने 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

फिलहाल सारा को अपनी दूसरी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। एक इंटरव्यू में सारा ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को कमर्शियल फिल्मों का बादशाह बताया। सारा ने बताया कि इस फिल्म में रोल पाने के लिए उन्होंने रोहित शेट्टी को तीन मैसेज किए थे। रोहित ने पहले दो मैसेज का जवाब नहीं दिया लेकिन तीसरे मैसेज का जवाब देते हुए रोहित ने ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की सिफारिश पर सारा को अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया।

रणवीर सिंह ने शेयर किया वीडियो…

देखें रणवीर सिंह की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।