Simmba Trailer: रणवीर सिंह ने कहा- बस 2 दिन थांबा, 3 दिसंबर को रिलीज होगा ‘सिंबा’ का ट्रेलर

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होगा। रणवीर सिंह उर्फ 'सिंबा' ने खुद पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। रणवीर अपनी शादी से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। सारा 7 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। शनिवार को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि 2 दिन बाद संग्राम भालेराव उर्फ ‘सिंबा’ अपनी पहली झलक दिखाने आ रहा है।

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रोहित शेट्टी फिल्म के डायरेक्टर हैं और करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह सारा अली खान की दूसरी फिल्म है। रणवीर और सारा के फैंस ‘सिंबा’ के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका-रणवीर के शनिवार को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन के बाद रणवीर फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुट जाएंगे।

ट्रेलर रिलीज के दौरान दीपिका भी मौजूद रहेंगी

बताया जा रहा है कि मुंबई में ‘सिंबा’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण भी मौजूद रहेंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, सारा अली खान के साथ सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर सारा अली खान भी बेहद उत्सुक हैं। उन्होंने भी ‘सिंबा’ के ट्रेलर रिलीज को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

पहली बार पुलिस अफसर बने रणवीर सिंह

बताते चलें कि ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। उनके किरदार का नाम संग्राम भालेराव उर्फ ‘सिंबा’ है। रोहित शेट्टी की इस एक्शन पैक्ड फिल्म में रोमांस और कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है। यह पहला मौका है जब रणवीर सिंह बड़े पर्दे पर पुलिस अफसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ‘सिंबा’ के बाद रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी।

सारा अली खान के डांस ने मचाई धूम…

नीचे देखें ‘सिंबा’ का टीजर…

नीचे देखें रणवीर सिंह और सारा अली खान की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।