4 दिन बाद आ रहा ‘सिंबा’, रणवीर सिंह-सारा अली खान ने शेयर किए फिल्म के नए पोस्टर

4 दिन बाद यानी 28 दिसंबर को 'सिंबा' (Simmba) आ रहा है। कुछ देर पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म के दो नए पोस्टर फैंस से शेयर किए हैं।

रणवीर-सारा की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बतौर अपने नए अवतार संग्राम भालेराव उर्फ ‘सिंबा’ (Simmba) में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म 4 दिन बाद यानी 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट किया गया है। अब से कुछ देर पहले रणवीर और सारा ने अपनी फिल्म के दो नए पोस्टर फैंस से शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वह ब्लैक ड्रेस में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के कंधे पर हाथ रखे हुए सेक्सी पोज़ दे रही हैं। पोस्टर में ‘सिंबा’ रणवीर भी ब्लैक एविएटर शेड में धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं रणवीर ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वह पुलिस की वर्दी पहने हुए रौबदार मूंछों में एंग्री लुक दे रहे हैं। महज कुछ मिनटों में लाखों लोग इन पोस्टर्स को लाइक कर चुके हैं। रणवीर और सारा के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर…

बताते चलें कि ‘सिंबा’ (Simmba) की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस अफसर संग्राम भालेराव उर्फ ‘सिंबा’ की कहानी है। उसका मकसद वर्दी की आड़ में सिर्फ पैसा कमाना है। फिल्म में जिसे वह छोटी बहन मानता है उसके साथ हुए यौन शोषण और उसकी मौत उसे झकझोर देती है। सिंबा जिन लोगों के टुकड़ों पर पल रहा होता है वही लोग उसकी मुंहबोली बहन से रेप और उसकी मौत के जिम्मेदार होते हैं। फिर शुरू होती है एक भाई के बदले की कहानी जिसे नाम दिया गया है ‘सिंबा’ (Simmba)।

सारा अली खान ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर…

बात करें फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तो यह उनकी दूसरी फिल्म है। इसी महीने उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) रिलीज हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म 2013 में उत्तराखंड के केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित थी। फिल्म में हिंदू-मुस्लिम लव एंगल की वजह से इसे भारी विरोध का सामना भी करना पड़ा। यहां तक कि इस फिल्म को उत्तराखंड सरकार की ओर से अघोषित तौर पर राज्य में बैन तक कर दिया गया।

देखें फिल्म का टाइटल सॉन्ग…

देखें रणवीर-सारा की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।