फिल्मफेयर 2020 की जर्नी को रणवीर सिंह से वीडियो में किया साझा, देखिये एयरपोर्ट से लेकर हर परफॉरमेंस की झलक

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने सोशल अकाउंट पर फ़िल्मफेयर 2020 की जर्नी शेयर की है जिसमें वो एयरपोर्ट पर अपने फैंस से मिलने से लेकर माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं!

जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में अपने प्रदर्शन के लिए रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने 65 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards)2020 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार हासिल किया। अभिनेता को 15 फरवरी को असम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में ट्रॉफी प्राप्त करने के लिए बुलाया गया था। रणवीर ने यहाँ परफॉर्म भी किया और दर्शकों को अपने मूव्स से इम्प्रेस भी।

उन्होंने अपने और अन्य अभिनेताओं के गाने पर जमकर डांस किया। इन सब के दौरान रणवीर अपने  भी काफी एक्टिव थे। वो लगतार शो से अपनी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे थे। और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बीटीएस वीडियो साझा किया है जसिमें वो अपनी फ़िल्मफ़ेयर जर्नी को दिखा रहे हैं। एयरपोर्ट पर फैंस से मिलने से लेकर स्टेज पैर परफॉर्म करने तक इस वीडियो में बहुत कुछ है।

यहाँ देखिये फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से रणवीर सिंह का वीडियो

बताते चलें कि इस स्टार-स्टडेड इवेंट की मेजबानी करण जौहर, विक्की कौशल और वरुण धवन ने की थी और इन्होने मौजूदा दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। इस कार्यक्रम में अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने भी अपनी प्रस्तुति दी। रणवीर की फिल्मों की बात की जाए तो वो कबीर खान के स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में दिखाई देंगे। वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को अप्रैल 2020 में रिलीज़ करने के लिए स्लेट किया गया है। इस फिल्म में उनकी रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी रील लाइफ पत्नी रोमी देव की भुमिका में नजर आएंगी। इसके बाद रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ की तैयारी शुरू करेंगे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!