रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी ‘जादू की झप्पी’, करण जौहर ने कहा- बहुत-बहुत धन्यवाद सर!

नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने इन स्टार्स को इंडस्ट्री से जुड़ी मुद्दों पर बात करने के लिए बुलाया गया था। सितारों की पीएम से मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म टिकट पर जीएसटी (GST) कम कर दिया है।

रणवीर सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से कल बॉलीवुड के सभी यंग स्टार्स ने मुलाकात की। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की। इसमें रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है इसमें वो पीएम मोदी से गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘जादू की झप्पी, पीएम मोदी (Narendra Modi) से मिलकर खुशी हुईं।’ पीएम मोदी से मुलाकात के बाद तकरीबन सभी स्टार्स ने अपने अकाउंट पर मोदी के साथ तस्वीर पोस्ट की है।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी (Narendra Modi) से स्टार्स की मुलाकात करण जौहर (Karan johar) ने अरेंज की थी। इस मुलाकात में रणबीर कपूर (Ranbir kapoor), सिद्धार्थ मल्होत्रा, एकता कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव रणवीर सिंह (Ranvir singh) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) समेत करण जौहर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि मोदी ने इन स्टार्स को इंडस्ट्री से जुड़ी मुद्दों पर बात करने के लिए बुलाया गया था। सितारों की पीएम से मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म टिकट (Film Tickets) पर जीएसटी (GST) कम कर दिया है।

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह द्वारा ये शेयर किया गया पोस्ट…

करण जौहर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा…

‘समय पर बातचीत एक शक्तिशाली बदलाव ला सकते हैं और ये एक ऐसी चीज है जिसकी हम उम्मीद करते हैं कि ये एक तरह की नियमित बातचीत बन जाएगी। माननीय प्रधानमंत्री से मिलका एक अविश्वसनीय अवसर रहा। इस तरह का मिलना एक कमेटी के तौर पर राष्ट्र निर्माण के लिए योगदान करने के लिए बहुत बड़ी दिलचस्पी है। करने के लिए बहुत कुछ है बस हम करना क्या चाहते हैं और कर क्या सकते हैं। ये बातचीत इन्हीं मुद्दों को लेकर थी कि हम कैसे और क्या तरीके इसमें अपना सकते हैं। जब सबसे सबसे यंग देश (जनसांख्यिकी में) दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग के साथ हाथ मिलाता है, तो हम उम्मीद करते हैं कि हम इसके साथ जुड़ने के लिए बाध्य होंगे। हम सकारात्मक परिवर्तनों के साथ बदलते हुए भारत को पसंग करेंगे। फिल्म उद्योग हाल ही में लागू की गई फिल्म टिकट की कीमतों में जीएसटी कटौती के लिए एक बड़ा धन्यवाद भेजना चाहता है! आपके समय के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, सर!’

करण जौहर द्वारा किया गया पोस्ट…

देखिए ये वीडियो…

देखिए ये तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।