रणवीर सिंह ने करण जौहर के सामने खोले सुहागरात के कई राज, कहा- मैं काफी एनर्जेटिक था और…

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों करण जौहर (karan Johar) के सुपरहिट टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' (Koffee With Karan) के नए सीजन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। करण के शो में इस सीजन के सबसे पहले गेस्ट रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बने हैं। रियलिटी शो पर इस जोड़ी ने अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस को हैरान कर दिया।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (फोटो: इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों करण जौहर (karan Johar) के सुपरहिट टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ (Koffee With Karan) के नए सीजन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। करण के शो में इस सीजन के सबसे पहले गेस्ट रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बने हैं। रियलिटी शो पर इस जोड़ी ने अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस को हैरान कर दिया।

रणवीर सिंह और आलिया ने सेक्स लाइफ को लेकर ऐसे राज करने वाले खुलासे कर दिए हैं कि इस एपिसोड को आप बच्चों के साथ ना ही देखें तो अच्छा रहेगा। शो में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ सुहागरात पर खुलकर बात की है।

रणवीर-आलिया ने करण जौहर से शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स:

रैपिड फायर राउंड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स और सुहागरात के बारे में खुलकर बातें कीं। वहीं रणबीर सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह सुहागरात पर दीपिका के साथ फिजिकल हुए थे।

रणवीर सिंह ने इस बात को कबूल किया कि उन्होंने अपनी सुहागरात पर सेक्स किया था। इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी इसे किया था और उनके पास कई तरह के सेक्स के लिए अलग-अलग प्लेलिस्ट हैं।

इस दौरान करण जौहर ने पूछा कि क्या वह शादी की सभी रस्मों के बाद थक नहीं गए थे, तो उन्होंने अपना सिर हिलाया और कहा, ‘नहीं, उस वक्त मैं बहुत बिजी था।’

48 साल की चार्मिला को दीदी बोल 24 साल के प्रोड्यूसर रख दी सेक्स की डिमांड, रुपए देने की भी बात कही

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.