फिल्म 83 की अब दिल्ली में होगी शूटिंग, रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव से लेंगे 10 दिनों तक ट्रेनिंग

'गल्ली बॉय' के बाद रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेंरेंगे की तैयारी में लग चुके हैं। ये एक्टर अपनी फिल्म '83' के लिए कपिल देव के साथ कल दिल्ली रवाना होंगे। यहां वो इसके लिए ट्रेनिंग लेंगे।

रणवीर सिंह फिल्म '83' के लिए जमकर ट्रेनिंग ले रहे हैं(फोटो:विरल/मानव)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बीते कुछ सालों में अच्छी फिल्मों के साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। चाहे ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी हो या ‘गल्ली बॉय’ (Gully Boy) में मुराद का किरदार हो, वो अपने हर रोल के लिए जी-जान लगा देते हैं और कड़ी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं। उनकी ये मेहनत फिल्मों में साफ नजर आती है।

अपने रोल में परफेक्शन लाने के लिए उनका जुनून एक बार फिर देखने मिल रहा है। जी हां, रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ’83’ (83 Movie) के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं और खूब पसीना बहा रहा हैं। ये एक्टर इसके लिए कपिल देव (Kapil Dev) से भी जमकर ट्रेनिंग ले रहें हैं और अब इसके लिए वो इस क्रिकेटर के साथ 10 दिनों के लिए कल दिल्ली जा रहे हैं।

फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने इस बारे में बता करते हुए बताया, “कोई भी अभिनेता कभी उस व्यक्ति के साथ नहीं रहा, जिसे उसने स्क्रीन पर निभा रहा है, ताकि वह उसके व्यक्तित्व और व्यवहार को अपने भीतर समा सके। लेकिन ये रणवीर सिंह हैं, जो स्क्रीन पर सबसे प्रतीक्षित परफॉर्मेंस देने जा रहे है। रणवीर इस चुनौती को ले कर बेहद उत्साहित हैं और फिर से एक ऐसा अभिनय देना चाहते हैं जो लोगों की उम्मीद पर खरा उतरता हो। ‘ आगे सोर्स ने बताया

1983 विश्व कप (1983 World Cup) जीतने के बाद कपिल एक आइकॉन बन गए। पूरा देश चाहता है कि ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी जीत की अविश्वसनीय अनकही कहानी बताए और रणवीर सिंह इस उम्मीद के साथ न्याय करना चाहते हैं। उनकी दिल्ली यात्रा के लिए एक निर्धारित योजना है। वह शूटिंग शुरू होने से पहले कपिल को देखना, जीना और समझना चाहते हैं।

वहीं, रणवीर सिंह ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं कपिल देव सर के साथ अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक हूं। वह उदार, गर्मजोशी से मिलने वाले और मजाकिया इंसान है। धर्मशाला में उनके साथ बिताए दो दिन यादगार रहे। मैं उनके बारे में अधिक जानने के लिए दिल्ली में उनके साथ अधिक समय बिताने जा रहा हूं। मैं उनसे उनकी जिंदगी के बारे में जानने का ये अवसर पाकर काफी उत्साहित हूं।’

जानिए इस फिल्म में रणवीर सिंह से पहले कौन-से एक्टर नजर आने वाले थे…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह कैसे बनते थे पद्मावत में खूंखार अलाउद्दीन खिलजी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।