दीपिका पादुकोण से शादी पर रणवीर सिंह ने कही दिल की बात, ये सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पाकर बेहद खुश हैं। इसी साल 14 व 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

इसी साल 14 व 15 नवंबर को रणवीर-दीपिका ने इटली में शादी की थी।

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पिछले महीने की 14 व 15 तारीख को मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से इटली के लेक कोमो में शादी की थी। जिसके बाद नवदंपति ने बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। दीपवीर (DeepVeer) के मुंबई वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी। रील लाइफ की मस्तानी को अपने जीवन में पाकर बाजीराव बेहद खुश हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है। मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति का अहसास हो रहा है, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं।’ अपनी हरफनमौला पर्सनैलिटी और अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के बारे में रणवीर ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि अब मैं शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा। अगर ये बदलाव कुदरती तौर पर हुए तो मैं ऐसा होने दूंगा, उन्हें रोकूंगा नहीं।’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे कहते हैं कि वह खुद भी नहीं चाहते हैं कि उनकी पत्नी खुद में कोई बदलाव लाएं। वह जैसी हैं अच्छी हैं। बताते चलें कि रणवीर सिंह अपनी शादी से बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि दीपिका संग शादी उनके जीवन की सबसे अच्छी बात है। वह इस अहसास को शब्दों से बयां नहीं कर सकते। रणवीर ने कहा था कि दीपिका के साथ रिलेशनशिप में आने के कुछ ही महीनों बाद उन्हें यह पता चल गया था कि यह वह लड़की है जो उनके बच्चों की मां बनेगी।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे कहते हैं, ‘दीपिका बहुत अच्छी हैं, बहुत प्यारी हैं। वह रिश्तों को निभाना जानती हैं। मुझे इस बात का अहसास है। दीपिका मुझे पाकर नहीं बल्कि मैं दीपिका को पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मैं जानता था कि अगर सब कुछ सही रहा तो मैं इसी लड़की से ही शादी करूंगा। मैं पिछले तीन साल से शादी करने के बारे में सोच रहा था।’ रणवीर ने आगे कहा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आए हैं। शादी करके उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ और पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस हो रहा है।

बताते चलें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। बड़े पर्दे पर पहली बार रणवीर पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) फिल्म के डायरेक्टर हैं और करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

देखिए दीपवीर की मुंबई पार्टी की 10 खास बातों से जुड़ा वीडियो…

नीचे देखें दीपवीर की कुछ खास तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।