बॉलीवुड के सुपरस्टार बने एक्टर रणवीर सिंह, अब हर फिल्म में फीस के साथ प्रोड्यूसर देंगे प्रॉफिट शेयर

रणवीर सिंह को प्रोड्यूसर अच्छी फीस के साथ-साथ प्रॉफिट शेयर भी देंगे है। रणवीर सिंह की के शेयर प्रोड्यूर्स के प्रॉफिट शेयर से अधिक होगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रोड्यूर्स उन्हें अच्छा मार्जन देकर उनसे अच्छे रिश्ते बना रहे हैं।

स्टार अवार्ड लेते हुए रणवीर सिंह। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह की फिल्म साल 2018 से लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले साल के आखिरी में भी उनकी फिल्म ‘सिंबा’ को जबरदस्त रिस्पांस मिला। रणवीर सिंह ने लगातार तीन फिल्मों ‘पद्मावत’ (282.28 करोड़ रुपए), ‘सिम्बा’ (240.10 करोड़ रुपए) और अब ‘गल्ली बॉय’ (सिनेमाघरों में लगी हुई है) ने अच्छी कमाई की है। ‘गल्ली बॉय’ ने भी अबतक अच्छा बिजनेस कर लिया है।

रणवीर सिंह अब भी और बाद में बॉलीवुड के फ्यूचर होंगे। इसलिए, यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि इस नए सुपरस्टार की धन के मामले में अच्छी स्थिति है और आगे भी अच्छी रहने वाली है। एक व्यापारिक सूत्र के मुताबिक, रणवीर सिंह को प्रोड्यूसर अच्छी फीस के साथ-साथ प्रॉफिट शेयर भी देंगे है। अब तक यह सभी बड़े स्टार आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ होता था।

‘तख्त’ और ’83’ में फीस के साथ प्रॉफिट शेयर

अब इस कैटेगरी में रणवीर सिंह भी शामिल हो गए। उन्हें इन बड़े स्टार्स के बराबर सुविधाएं और पैसा मिलेगा। रणवीर सिंह की के शेयर प्रोड्यूर्स के प्रॉफिट शेयर से अधिक होगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रोड्यूर्स उन्हें अच्छा मार्जन देकर उनसे अच्छे रिश्ते बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह को कबीर खान की फिल्म ’83’ और करण जौहर की ‘तख्त’ में उन्हें फीस के साथ प्रॉफिट शेयर दिया जाएगा।

प्रोड्यूसर को होगा फायदा

रणवीर सिंह ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने नौ साल के फिल्मी करियर बड़ी सफलता हासिल की है। सूत्रों ने बताया है कि प्रॉफिट शेयर प्रोड्यूसर के लिए कैसे फायदेमंद है। रणवीर सिंह के सफल होने से उनकी फीस में बढ़ोत्तरी हुई है। एक सुपरस्टार के लिए एक सामान्य बात है। हालांकि, ज्यादातर बड़े एक्टर अपनी कीमत के साथ फिल्म को ओवर-लोड करने के लिए उत्सुक नहीं हैं और ऐसा ही रणवीर के लिए है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।