Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने नाना पाटेकर के छूए सबके सामने पैर, तो जनता ने लगा डाली क्लास

रणवीर सिंह का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं और एक्टर दौड़कर मंच पर पहुंचते हैं. रणवीर सिंह नाना पाटेकर के पैर छूकर उन्हें गले लगा लेते हैं.

Ranveer Singh and Nana Patekar: मुंबई में हाल ही में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्टर रणवीर सिंह ने चार चांद लगाए. इस अवॉर्ड शो की जान बने खिलजी रणवीर सिंह. वहीं इस अवॉर्ड शो का एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह दौड़ते हुए स्टेज पर पहुंचते हैं औऱ बड़ी-बड़ी हस्तियों के बीच खड़े एक्टर नाना पाटेकर को जाकर गले लगा लेते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

नाना पाटेकर के पैर छूते नजर आए रणवीर सिंह

हाल ही में मुंबई में ‘लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवार्ड’ (Lokmat Maharashtrian of the Year Awards 2022) के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का गाना गाया, साथ ही उन्होंने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर की फिल्मों की जमकर तारीफ की. एक्टर अपनी सीट से उठकर स्टेज पर जाते हैं. स्टेज पर तमाम बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं और उनके बीच में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी दिख रहे हैं. रणवीर सीधे नाना पाटेकर के सामने पहुंचते हैं, उन्हें पहले गले से लगाते हैं और फिर उनके गालों पर किस करते हैं. इसके बाद उनसे हाथ मिलाकर अवॉर्ड लेने के लिए आगे बढ़ते हैं. रणवीर का यह जेश्चर उनके फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. जहां कुछ लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने रणवीर को ट्रोल भी कर डाला है. कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि नाना का मीटू आन्दोलन में नाम आ चुका है. कई महिलाओं ने उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. तो रणवीर उनके पैर क्यों छू रहे हैं. इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें फटकार भी लगाई है. यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

मंच पर गाया बजने दे धड़क-धड़क गाना 

रणवीर का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी आवाज में ‘बाजीराव मस्तानी’ का फेमस सॉन्ग ‘बजने दे धड़क-धड़क’ गाते औऱ मस्ती करते दिख रहे हैं. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. रणवीर हर बार की तरह अपने अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीतते नजर आए.

रणवीर की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह के हाथ में इस वक्त कई प्रॉजेक्ट हैं. इनमें से एक रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ है, जिसमें रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े होंगी. इसके अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में धर्मेन्द्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.