रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहते हैं ये काम, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे ‘वाह क्या बात है’

रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका पर खुल्मखुला प्यार बसरा रहे हैं। रणवीर हालिया के दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी है। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी रणवीर पत्नी दीपिका की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते

अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी रणवीर पत्नी दीपिका की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका पर खुल्मखुला प्यार बसरा रहे हैं। रणवीर हालिया के दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी है। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी रणवीर पत्नी दीपिका की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।हालिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह चाहते हैं कि अब से भविष्य में किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले दीपिका उनके साथ फिल्म की स्टोरी को पढ़े।

रणवीर दीपिका को कितना प्यार करते हैं वो तो रणबीर सबसे सामने बयां कर ही देते हैं। हालिया में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे रणवीर सिंह ने अवार्ड लेने के बाद दीपिका के लिए बहुत ही सुंदर स्पीच दी। रणवीर ने कहा कि बेबी I Love You, पिछले 6 साल में मैंने कुछ भी अचीव किया, क्योंकि आप ने मुझे ग्राउंडेड रखा, सेंटर्ड रखा। सबकुछ के लिए बहुत सारा धन्यवाद I Love You।

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है। मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति का अहसास हो रहा है, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं।’ अपनी हरफनमौला पर्सनैलिटी और अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के बारे में रणवीर ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि अब मैं शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा। अगर ये बदलाव कुदरती तौर पर हुए तो मैं ऐसा होने दूंगा, उन्हें रोकूंगा नहीं।’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे कहते हैं कि वह खुद भी नहीं चाहते हैं कि उनकी पत्नी खुद में कोई बदलाव लाएं। वह जैसी हैं अच्छी हैं। बताते चलें कि रणवीर सिंह अपनी शादी से बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि दीपिका संग शादी उनके जीवन की सबसे अच्छी बात है। वह इस अहसास को शब्दों से बयां नहीं कर सकते। रणवीर ने कहा था कि दीपिका के साथ रिलेशनशिप में आने के कुछ ही महीनों बाद उन्हें यह पता चल गया था कि यह वह लड़की है जो उनके बच्चों की मां बनेगी।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे कहते हैं, ‘दीपिका बहुत अच्छी हैं, बहुत प्यारी हैं। वह रिश्तों को निभाना जानती हैं। मुझे इस बात का अहसास है। दीपिका मुझे पाकर नहीं बल्कि मैं दीपिका को पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मैं जानता था कि अगर सब कुछ सही रहा तो मैं इसी लड़की से ही शादी करूंगा। मैं पिछले तीन साल से शादी करने के बारे में सोच रहा था।’ रणवीर ने आगे कहा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आए हैं। शादी करके उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ और पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस हो रहा है।

देखिए दीपवीर का ये वीडियो…

देखिए दीपवीर की शादी की तस्वीरेंं…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।