रणवीर सिंह का बेयर ग्रिल्स के साथ रहकर का हुआ बुरा हाल, खाते दिखे कॉक्रोच

रणवीर वर्सेज़ वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (RanveervsWildwithBearGrylls). 'रणवीर वर्सेज़ वाइल्ड विद बेयर' के एक प्रोमो में रणवीर कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जायेंगे प्रोमो में दिख रहा है कि पिंक और ब्लैक कलर का सूट बूट पहने रणवीर सिंह डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं और उनके सामने प्लेट में एक कॉक्रोच रखा हुआ है।

रणवीर सिंह (ranveer singh) की लाइफ में ऐसे एडवेंचर ने एंट्री ली है कि वह जंगल में जानवरों के बीच नजर आने वाले है। अगर आप नहीं समझे तो हम आपको बता दें की रणवीर सिंह(ranveer singh)  बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एडवेंचर के चक्कर में फंस गए हैं। वह जल्द ही पॉपुलरबेयर ग्रिल्स के खतरों से भरे शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs. Wild ) में नजर आने वाले हैं।

कॉक्रोच खाते दिखे रणवीर सिंह

शो मैन वर्सेज वाइल्ड के इस एपिसोड का नाम होगा ‘रणवीर वर्सेज़ वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (RanveervsWildwithBearGrylls). ‘रणवीर वर्सेज़ वाइल्ड विद बेयर’ का एक प्रोमो नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इस प्रोमो में रणवीर कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जायेंगे प्रोमो में दिख रहा है कि पिंक और ब्लैक कलर का सूट बूट पहने रणवीर सिंह डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं और उनके सामने प्लेट में एक कॉक्रोच रखा हुआ है। रणवीर पहले कॉक्रोच को घूरते हैं फिर मुंह बनाते हुए कॉक्रोच को काटते हैं, और कांटों से खा लेते हैं। हालांकि इसे खाते हुए रणवीर सिंह की भी जान सूख रही होती है और यह इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा रणवीर सिंह प्रोमो मे आगे जंगल में बैठकर बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ अजीब-अजीब सी चीज़े खाते नजर आ रहे है। यह शो आज यानी8 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट होने वाला है। इस शो के साथ रणवी ओटीटी पर भी डेब्यू कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CfswYndgl18/?utm_source=ig_embed&ig_rid=61f2439e-a68c-40a0-8e0e-899661fc4e4d

RanveervsWildwithBearGrylls
RanveervsWildwithBearGrylls
RanveervsWildwithBearGrylls

रणवीर सिंह अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्मों ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्टर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जल्द रिलीज़ होने वाली है।

ऐश्वर्या राय के बाद फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से तृषा कृष्णन का नया रॉयल लुक आया सामने, आप भी देखे …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं