‘टाइगर जिंदा है’ पर भारी पड़ी रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’, तोड़ डाला सलमान खान की फिल्म का ये रिकॉर्ड

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' को पछाड़ रणवीर सिंह की 'सिम्बा' ने बनाया रिकॉर्ड। 'सिम्बा' ने और भी कई रिकॉर्ड बनाएं हैं, जिसे जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकल।

  |     |     |     |   Published 
‘टाइगर जिंदा है’ पर भारी पड़ी रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’, तोड़ डाला सलमान खान की फिल्म का ये रिकॉर्ड
'टाइगर जिंदा है' को पछाड़ 'सिम्बा' ने बनाया रिकॉर्ड

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। रहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म नए रिकॉर्ड भी कायम कर रही है। अभी ताजा-ताजा रिकॉर्ड के बारे में आपको बताएं तो मालुम हो कि ‘सिम्बा’ फिल्म ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म को टक्कर दे डाला है। जी हां, एक मामले में रणवीर सिंह और सारा अली की फिल्म ‘सिम्बा’ ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है। दरअसल 1 जनवरी के दिन सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में दूसरा नाम ‘टाइगर जिंदा है’ का था। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने साल 2018 की 1ली जनवरी को 18.04 करोड़ रूपये जुटाए और दूसरा स्थान हासिल किया जबकि रोहित शेट्टी की फिल्म ने 1 जनवरी के दिन 28.19 करोड़ कमाकर ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म को तीसरे स्थान पर ढ़केल दिया है।गौरतलब है कि पहले नंबर पर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ है, जिसने 1 जनवरी के दिन 32.04 करोड़ रूपये बनाए थे।

View this post on Instagram

🦁 #SIMMBA

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इतना ही नहीं.. ‘सिम्बा’ फिल्म ने दूसरे भी कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इस फिल्म के साथ ही निर्देशक रोहित शेट्टी ने इन ऑफिशियल तरीके से अपनी आगामी 4 फिल्मों की घोषणा भी है। जिनमे ‘सिम्बा 2. सिंघम 3, गोलमाल 5 और सूर्यवंशी’ फिल्मों के नाम शामिल हैं।

‘सिम्बा’ फिल्म रणवीर सिंह के करियर की ऐसी चौथी फिल्म बन चुकी है जिसने कमाई के मामले में 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा बड़ी आसानी से क्रॉस कर लिया, जिसमे ‘पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला-लामलीला’ फिल्मों के नाम शामिल है।

सारा अली खान के लिए भी ‘सिम्बा’ फिल्म ने रिकॉर्ड हासिल किए हैं। ‘सिम्बा’ सारा अली खान के करियर की पहली फिल्म बन चुकी है जो 100 करोड़ी हुई। गौरतलब है कि सारा अली खान ने अपना फ़िल्मी करियर 2 हफ्ते पहले ही शुरू किया है। सारा की पहली फिल्म का नाम ‘केदारनाथ’ है, जिसमे अभिनेत्री के साथ लीड रोल में सुशांत राजपूत हैं।

View this post on Instagram

🦁 #SIMMBA

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

#Simmba . @drshti.art

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply