रश्मि देसाई ने ट्रांसपेरेंट गाउन पहन इंटरनेट पर मचाया बवाल, शेयर की ये तस्वीरें …

बिग बॉस 15 फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोस को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं। वही अब एक बार फिर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं। रश्मि (Rashmi Desai) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहने तस्वीरें शेयर की हैं।

Rashmi Desai

टीवी रियलिटी शो नागिन 6 फेम स्टार रश्मि देसाई (Rashmi Desai) आज सफल अभिनेत्री में से एक हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हिंदी टीवी शो तक का सफर तय करने वाली रश्मि (Rashmi Desai) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर लाखों लोगो के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया हैंडल पर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के लाखों में फैंस हैं। ऐसे में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोस शेयर किया करती हैं। हाल ही में रश्मि (Rashmi Desai) ने ट्रांसपेरेंट गाउन पहने तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

शेयर की हॉट तस्वीर :

बिग बॉस 15 में नजर आने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की तस्वीरों और वीडियोस को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं। वही अब एक बार फिर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं। रश्मि (Rashmi Desai) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्लू कलर के ट्रांसपेरेंट गाउन में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रश्मि (Rashmi Desai) खुले कर्ल बालों के साथ हाई स्लिट ड्रेस में कातिलाना लग रही हैं। उन्होंने इसके साथ मैचिंग कलर का आई शैडो लगाया है साथ ही हाई हिल्स पहनी हुई हैं। रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यूज़र अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं।

रश्मि देसाई

 

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

ऐसे की शुरुआत :

 

आपको बता दें, रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अपनी करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से शुरू करते हुए हिंदी टीवी शोज तक पहुंची हैं। रश्मि (Rashmi Desai) कई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। रश्मि (Rashmi Desai) रियलिटी शो परी हूँ मैं, उतरन, नागिन जैसे तमाम टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा बिग बॉस 15 में नजर आई थी। इस दौरान दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ गई थीं और जिसके बाद इस सीजन में वह बहुत ज्यादा चर्चा में रही।

 

 

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के बीच गजब की केमिस्ट्री, ये तस्वीरें आई सामने !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.