Govinda-Rashmika Mandanna Dance: ‘सामी सामी’ गाने पर जमकर नाचे रश्मिका और गोविंदा, जनता ने कहा- जोड़ी नंबर 1

Rashmika Mandanna Dance Video: रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड बाय’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वहीं हाल ही में वो डीआईडी सुपर मॉम के सेट पर पहुंची थीं जहां उन्होंने गोविंदा संग खूब ठुमके लगाए.

Rashmika Mandanna: साउथ की खूबसूरत हसीना नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उन्हें जल्द ही फिल्म ‘गुड बाय’ में देखा जाएगा और इसे लेकर वो इन दिनों प्रमोशन में जुटी हुई हैं. जिसके चलते वो हाल ही में डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर सुपरस्टार गोविंदा के साथ पहुंची थीं. वहीं इसी बीच रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 यानी गोविंदा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

                                        रश्मिका मंदाना और गोविंदा (Rashmika Mandanna and Govinda)

 

रश्मिका मंदाना और गोविंदा का वीडियो हुआ वायरल 

बता दें हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो डीआईडी सुपर मॉम्स का है जहां रश्मिका बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान रश्मिका ने बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका और गोविंदा एक साथ स्टेज पर हैं और सामी सामी गाना चल रहा है. जिसके बाद पहले रश्मिका मंदाना सामी सामी गाने पर डांस करती हैं और गोविंदा उन्हें खड़े होकर निहारते हैं. फिर गोविंदा भी रश्मिका के साथ इस गाने पर उन्हें फॉलो करते हुए धमाकेदार डांस करते हैं. दोनों ने अपने डांस मूव्स से जनता को घायल कर दिया.

इस दौरान रश्मिका जहां गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई वहीं दूसरी तरफ गोविंदा भी कोट-पैंट में लग रहे थे काफी हैंडसम. इस वीडियो पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोगों का ऐसा कहना है कि ये जोड़ी तो  हिट है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये जोड़ी हिट है’, तो एक अन्य ने लिखा, ‘गोविंदा क्या कमाल के नाच रहे हैं’.  यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.