सामने आया Rashmika Mandanna का परफेक्ट समर लुक, शेयर की मैगज़ीन की कवर फोटो…

बहुत काम समय में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) अपनी लोकप्रियता लोगो के बीच बनाने में कामयाब रही हैं। इसमें दो राय नहीं है की जल्द ही रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। रश्मिका (Rashmika Mandanna) फिल्म ‘गुडबाय’ में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी उसके बाद वो फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी नजर आएंगी। इन दिनों रश्मिका (Rashmika Mandanna) की मेहनत फल नजर आ रहा हैं। साउथ मूवीज बेहतरीन एक्टिंग के बाद अब वो बॉलीवुड में अपनी अभिनय की छाप छोड़ने को तैयार हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इंस्टाग्राम पर 31 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। रश्मिका ने आज अपने नए मैगजीन कवर पर अपने इंस्टा फैम का पोस्ट साझा किया हैं।

इस तस्वीर में रश्मिका (Rashmika Mandanna) को सफेद पैंट के साथ रफ़ल डिटेलिंग के साथ टेंजेरीन क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है। उन्होंने प्यारे से नेकलेस से अपने लुक को कंप्लीट किया है और अपने बालों को खुला रखा है। रश्मिका ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए एकदम सिंपल सा मेकअप इस्तेमाल किया हैं । यह तस्वीर फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर छपी हैं। वही रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने अपनी यह फिल्मफेयर मैगज़ीन में छपी तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा कि, “आप इसे देख नहीं सकते लेकिन मैं इसके लिए वाकई नर्वस थी।”

आपको बता दें, रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) और वरुण धवन को किंगफिशर ने ब्रांड एंबेसडर बनाया हैं। जिसके बाद रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, मैं किंगफिशर परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और इस रोमांचक जुड़ाव के लिए तत्पर हूं! तो रुकें नहीं और हमारे साथ ट्रैक पर डांस करें क्योंकि हम जयकार फैलाते हैं!

रश्मिका (Rashmika Mandanna) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। शांतनु बागची द्वारा डायरेक्ट की फिल्म ‘मिशन मजनू’ में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ये फिल्म आरएसवीपी मूवीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया एलएलपी के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा प्रड्यूस है।

इतना ही नहीं रश्मिका (Rashmika Mandanna) मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ में भी दिखाई देंगी, जिसे विकास बहल द्वारा अभिनीत और बालाजी मोशन पिक्चर्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। रश्मिका ने रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ के लिए भी काम किया है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।

इनके अलावा, रश्मिका (Rashmika Mandanna) की झोली में और भी कई प्रोजेक्ट हैं। वह थलपथी 66 में थलपति विजय के साथ भी नजर आएंगी।

आपको बता दें, हाल ही में रश्मिका (Rashmika Mandanna) आपके वर्किंग मूड में आने के लिए खुद को कैसे तैयार किया जाता हैं सिको लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसका कैप्शन लिखा कि, काम का वीडियो बनाने से पहले मैं खुद को कैसे तैयार करती हूं।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.