रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू के लिए काफी उत्साहित, कही ये बड़ी बात …

फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवाली किरदार से सभी का दिल जितने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी एक्ससिटेड हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म के बारे में बात करते हुए रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने बताया हैं कि, “पुष्पा में मेरी एक्टिंग देखने के बाद फिल्म 'एनिमल' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया। मैंने फिल्म के लिए हां कहने से पहले एक बार भी नहीं सोचा क्योंकि मुझे विश्वास था कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा।" फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कूपर भी नजर आएंगे।

नेशनल क्रस कही जाने वाली रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandanna) साउथ फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में दस्तक देने की पूरी तैयारी में हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ से रातों रातों सुर्ख़ियों में आने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएगी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रश्मिका मंदाना  अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हालांकि साउथ इंडस्ट्री में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लोग खूब पसंद करते हैं। उनका एक्सप्रेशन और एक्टिंग के फैंस खूब दीवाने हैं।

बॉलीवुड में आने को उत्साहित रश्मिका :

फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवाली किरदार से सभी का दिल जितने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी एक्ससिटेड हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म के बारे में बात करते हुए रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने बताया हैं कि, “पुष्पा में मेरी एक्टिंग देखने के बाद फिल्म ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया। मैंने फिल्म के लिए हां कहने से पहले एक बार भी नहीं सोचा क्योंकि मुझे विश्वास था कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा।” फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कूपर भी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म में रणबीर कपूर को डार्क कैरेक्टर में देखा जाएगा। यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी।

ranbir kapoor with rashmika madan

इन फिल्मों में आगे आएंगी नजर :

गौरतलब हैं की रश्मिका (Rashmika Mandanna) अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी एक्ससिटेड हैं। एक्ट्रेस के काम की बात करे तो वो हाल ही में फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी इसके अलावा फिल्म ‘पुष्पा 2’ में, ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। उसके बाद ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ और फिल्म ‘वरिसु’ में एक्टर विजय के साथ नजर आने वाली हैं।

अंकिता लोखंडे ने ‘तुलसी’ को किया याद, शेयर किया शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ स्टाइल में वीडियो …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.