Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (karan johar) ने कल 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।हीं साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी करण जौहर (karan johar) के बर्थडे की पार्टी का हिस्सा बनी। रश्मिका करण जौहर (karan johar) की बर्थडे पार्टी की सेंटर ऑफ अटरेक्शन रही।

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (karan johar) ने कल 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। करण जौहर (karan johar) ने अपने बर्थडे के खास मोके पर अपने घर पर एक बड़ी पार्टी रखी। जिसमें इंडस्ट्री के कई सुपर स्टार और उनके करीबी दोस्त पहुंचे। जैसे गौरी खान फराह खान, सीमा खान, महीप कपूर, मनीष मल्होत्राव वही इस पार्टी में करीना कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई बॉलीवुड हसीनाओं ने भी शिरकत  की।

वहीं साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी करण जौहर (karan johar) के बर्थडे की पार्टी का हिस्सा बनी। इस दौरान रश्मिका ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आई।

जिसमें वह काफी ग्लैमरस जिसे देखकर रही थी। श्मिका मंदाना ने ब्लैक आउटफिट के साथ हाई हील्स, खुले बाल और सिल्वर इयररिंग्स कैरी किये थे। जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे।

 

पार्टी में रश्मिका मंदाना ने मीडिया को समाइल करते हुए काफी पोज दिये इस दौरान की रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। श्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  करण जौहर की इस पार्टी में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ पहुंची थी।

बता दें की करण जौहर (karan johar)  के बर्थडे के मौके पर उन्हें फैंस और बॉलीवुड सितारों से खूब बधाइयां मिल रही हैं। इस बर्थडे पार्टी में आए सभी सितारों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं