रश्मिका मंदाना होंगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की फीमेल लीड!

उगादी और गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) के शुभ अवसर पर, 'एनिमल' टीम यह घोषणा करते हुए काफी उत्साहित है कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इस फिल्म के शानदार कलाकारों की टीम में शामिल होंगी।

उगादी और गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) के शुभ अवसर पर, ‘एनिमल’ टीम यह घोषणा करते हुए काफी उत्साहित है कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इस फिल्म के शानदार कलाकारों की टीम में शामिल होंगी। संदीप रेड्डी वांगावांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर(Anil Kapoor), और बॉबी देओल (Bobby Deol) अहम भूमिका में नज़र आयेंगे और अब नेशनल क्रश रश्मिका भी इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गई हैं।

इस फिल्म के पावरफुल टाइटल टीजर और फिल्म से जुड़े कलाकारों का नाम जाहिर होने के बाद से ही इस क्राइम ड्रामा फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मी में शुरू कर दी जाएगी और यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने के लिए निर्धारित है।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) होंगी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हीरोइन!

बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से पहले यह फिल्म परिणीति चोपड़ा को ऑफर हुई थी लेकिन जल्द ही उनका नाम इस फिल्म से हट भी गया। कहा जा रहा था कि अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी परिणीति ने इस फिल्म को मना कर दिया और डेट इशू के चलते वो इस फिल्म को हां नहीं कह पाई। यही नहीं रश्मिका ने इस फिल्म में काम करने के लिए साउथ इंडस्ट्री की एक बड़ी फिल्म को ना कह दिया। रश्मिका ने साउथ सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Chandrasekhar) की फिल्म छोड़ दी है।

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र में नज़र आने वाले हैं।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!