‘मिर्जापुर’ की वीणा भाभी यानी रसिका दुग्गल का नया लुक, पुलिस की वर्दी पहने आईं नजर, जानें क्या है वजह

'मिर्जापुर' (Mirzapur) के सीजन 1 और 2 में अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान करने वालीं वाणी भाभी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) अब अपने नए अवतार में नजर आ रही हैं। इस बार रसिका पुलिस की वर्दी पहन कर अपने फैंस की तारीफें बटोर रही हैं। दरअसल, रसिका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह पुलिस की वर्दी में एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आ रही हैं। तो आइये जानते हैं रसिका दुग्गल की इन फोटोज के पीछे की कहानी।

रसिका दुग्गल (फोटो: सोशल मीडिया)

‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के सीजन 1 और 2 में अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान करने वालीं वाणी भाभी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) अब अपने नए अवतार में नजर आ रही हैं। इस बार रसिका पुलिस की वर्दी पहन कर अपने फैंस की तारीफें बटोर रही हैं। दरअसल, रसिका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह पुलिस की वर्दी में एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आ रही हैं। तो आइये जानते हैं रसिका दुग्गल की इन फोटोज के पीछे की कहानी।

रसिका दुग्गल की जो फोटोज वायरल हो रही हैं वो उनकी लेटेस्ट सीरीज ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ (Delhi Crime Season 2) में अपनी भूमिका के लिए रखा है। अवॉर्ड विनिंग वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ में अपने रोल को लेकर रसिका को दर्शकों और आलोचकों दोनों की प्रतिक्रियां मिल रही हैं।

रसिका दुग्गल ने ‘दिल्ली क्राइम’ में अपने किरदार से एक अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने रोल को लेकर बात की है और बताया है कि इस सीरीज में उनका किरदार कैसे उभर रहा है। वहीं नए सीजन के बारे में बात करते हुए, रसिका ने कहा, “दिल्ली क्राइम एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। मुझे आईपीएस अधिकारी नीती सिंह के रूप में अपने किरदार को फिर से निभाना अच्छा लगा। इस बार यह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट है।”

सीरीज दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Season 2) दूसरे सीजन की पहली झलक नेटफ्लिक्स पर पहले ही आ चुकी है और दर्शक पहले से ही इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को सीरीज में आगे की कहानी जानने की बेचैनी है। इस सीरीज ने महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पब्लिक डोमेन में एक जरूरी चर्चा को जन्म दिया है। पहले सीजन में, रसिका को एक IPS ट्रेनी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। वहीं दूसरे सीजन में वह दिल्ली जैसे शहर को नेविगेट करने वाली एक कॉन्फिडेंट ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी।

‘रक्षा बंधन का नया गाना डन कर दो हुआ रिलीज, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गाना लॉन्च कर बनी पहली भारतीय फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.