रैट ऑन द हाइवे में रणदीप हुड्डा निभाएंगे ये दमदार किरदार, इस दिन शूरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म रैट ऑन द हाइवे (Rat on The Highway) है। इस फिल्म में वो एक एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करने वाले शख्स का किरदार निभाएंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे विवेक चौहान डायरेक्ट करेंगे।

एक्टर रणदीप हुड्डा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म रैट ऑन द हाइवे (Rat on The Highway) है। इस फिल्म में वो एक एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करने वाले शख्स का किरदार निभाएंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे विवेक चौहान डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग 16 अगस्त से स्कॉटलैंड में शुरू होगी। फिल्म को मोहन नाडर प्रोड्यूस करेंगे। मोहन नाडर ने मांझीः द माउंटेन मैन सहित कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

मोहन नाडर ने फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Film) के किरदार के बारे में बताया है। उन्होंने कहा,’फिल्म में रणदीप हुड्डा एक विज्ञापन कंपनी में काम करने वाले शख्स का किरदार निभाएंगे जो अपनी लाइफ के आखिरी 48 घंटे भूल जाता है। वह एक हाइवे की बीच में खड़ा है। वह याद करने की कोशिश कर रहा है।’ उन्होंने कहा कि ये आइडिया सनी देओल के मैनेजर सुनील सैन दिया था और ये भी सलाह दी कि रणदीप हुड्डा इसके बेस्ट हैं।

फिल्म की कास्ट और क्रू ब्रिटिश

मोहन नाडर ने कहा कि उन्हें कॉन्सेप्ट और सजेशन दोनों पसंद आए और हम रणदीप हुड्डा के पास गए। सौभाग्य से रणदीप हुड्डा को भी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। उन्होंने बताया कि रणदीप हुड्डा वर्कशॉप के लिए फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग से 3 दिन पहले स्कॉटलैंड जाएंगे। उन्होंने कहा कि रणदीप हुड्डा कैरेक्टर के लुक के लिए विवेक चौहान के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ब्रिटेन की होगी। रणदीप हुड्डा अंग्रेजी और हिंदी में बोलेंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रात में होगी।

इम्तियाज अली की फिल्म में दिखाई देंगे रणदीप हुड्डा

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा इस फिल्म से पहले इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 (Love Aaj Kal 2) में दिखाई देंगे। लव आजकल 2 में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल मे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो  चुकी है और बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है।

रणदीप हुड्डा एक बार फिर लगाएंगे रोमांस का तड़का

यहां देखिए रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्म ‘आज कल’ से सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का किसिंग सीन…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।