रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ पहली मुलाक़ात को किया याद, बताया मजेदार किस्सा

रवीना ने बताया साल 1991 में जब पत्थर के फूल में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। रवीना बताती हैं कि सलमान खान के साथ उनकी पहली मुलाकात यादगार रही थी।

  |     |     |     |   Published 
रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ पहली मुलाक़ात को किया याद, बताया मजेदार किस्सा
सलमान खान और रवीना टंडन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सलमान खान के साथ पहली मुलाकात की यादों को ताजा किया है। रवीना ने अपने इंटरव्यू में इस मुलाकात को लेकर चर्चा की है। लॉकडाउन में सेलेब्स चैट शो के दौरान अपनी कई अनसुनी कहानियां फैंस के साथ साझा कीं। रवीना टंडन ने लाइव चैट शो के दौरान अपने डेब्यू फिल्म और सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बताया है।

रवीना ने बताया साल 1991 में जब पत्थर के फूल में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। रवीना बताती हैं कि सलमान खान के साथ उनकी पहली मुलाकात यादगार रही थी। उन्हें पता ही नहीं चला और वो सलमान खान की हिरोइन कास्ट हो गई हैं। रवीना ने करण जौहर के साथ लाइव चैट शो में इस बात को खुलकर बताया। उन्होंने कहा मैं कभी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी लेकिन जब किस्मत कुछ चाहती है तो वो होकर रहता है।

सिंगर मोनाली ठाकुर है तीन सालों से शादीशुदा, बताया शादी के दिन ही उनके पति को भारत से बाहर फेंक दिया था

रवीना टंडन ने सलमान खान से अपनी पहली मुलाकात को लेकर कहा कि मैं बांद्रा के एक स्टूडियो में थी और उस वक्त उनके साथ में दोस्त बंटी थे, जो कि फिल्ममेकर थे। उन्होंने कहा सलमान खान से आकर मिल लो। सलमान उस वक्त जीपी सिप्पी की नई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। रवीना ने बताया कि उन्हें सलमान के साथ देखने के लिए उनकी दोस्त बहुत उत्सुक थीं। इस मुलाकात के बाद मैं उस फिल्म की एक्ट्रेस तय की गई।

Disha Patani Birthday Special: टाइगर श्रॉफ से पहले इस लड़के से था दिशा का अफेयर, इसलिए हो गए अलग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply