Throwback: अजय देवगन को पाने के लिए रवीना टंडन ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, एक्टर ने कहा था- ‘पैदाइशी झूठी’

अपने हुस्न और एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक ऐसा किस्सा है, जिसके बारे में कम लोग ही जानते हैं.

अपनी अदाओं से सभी के दिलों को चुराने वालीं 90 दशक की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. गोविंदा से लेकर सलमान खान जैसे कई सितारों के साथ उन्होंने हिट फिल्में दी. लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय था जब रवीना का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा था. बताया जाता है कि उनको पाने के लिए एक्ट्रेस ने आत्महत्या तक की कोशिश की थी. तो चलिए आज आपको इस किस्से के बारे में बताते हैं. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

रवीना टंडन और अजय देवगन (Raveena Tandon and Ajay Devgn)

रवीना और अजय ने एक-दो फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं उनके बीच दोस्त की शुरूआत फिल्म ‘दिलवाले’ से हुई थी. ये उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. हालांकि, इसी दौरान अजय का नाम उसी दौर की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ जुड़ा करती थीं. अजय देवगन और करिश्मा कपूर ने उस दौर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता था. खबरों की माने तो अजय ने करिश्मा के साथ काम करने के लिए रवीना को कई फिल्मों से बाहर भी करवाया था. बताया जाता है कि अजय और करिश्मा के साथ होने की बात रवीना को नागवार गुजरी थी. यहां तक की उन्होंने मीडिया के सामने इस बात का ऐलान कर दिया कि वो अजय के साथ रिलेशनशिप में हैं. बताया जाता है कि अजय देवगन ने रवीना को कई लवी-डवी वाले लेटर्स लिखे थे, जिनके बारे में एक्टर से पूछने पर उन्होंने कहा था कि ‘लेटर्स? कौन से लेटर्स? उस लड़की को बोलो कि वो जाकर उन लेटर्स को छपवा दे. मैं भी पढ़ना चाहूंगा कि आखिर उसके दिमाग में क्या-क्या है’. जहां एक तरफ अजय ने रवीना के साथ डेटिंग को लेकर महज अफवाह बता डाला था. अजय के इस रवैये से रवीना का दिल टूट गया था. मीडिया रिपोर्ट की अगर माने तो इस वजह से उन्होंने आत्महत्या तक की कोशिश की थी. इस बारे में अजय से सवाल पूछे जाने पर एक्टर ने कहा था कि ‘आप मजाक कर रहे हो. हर कोई जानता है कि वो पैदाइशी झूठी है. उसकी इन बेमतलब की बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता. इस लड़की को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए. मैं उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाने के लिए तैयार हूं’. ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

रवीना को लेकर अजय देवगन ने काफी बुरा भला कहा था. जिसके बाद दोनों कभी भी साथ में फिल्मों में नजर नहीं आए. वैसे बता दें दोनों अब अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. अजय अपनी लाइफ पार्टनर काजोल के साथ खुश हैं तो वहीं रवीना ने बिजनमैन अनिल थडानी से शादी की थी.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.