Palghar mob lynching में मरे ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए आगे आयीं रवीना टंडन, फंड के लिए लोगों से की अपील

Palghar mob lynching: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में 16 अप्रैल को हुई मॉब लिंचिंग (Mob-Lynching) की घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। इस दिल दहला देने वाले घटना की वजह से 2 साधुओं और उनके एक ड्राइवर को मार-मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद अब ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tandon) आगे आई हैं।

Palghar mob lynching में मरे ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए आगे आई रवीना टंडन

Palghar mob lynching: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में 16 अप्रैल को हुई मॉब लिंचिंग (Mob-Lynching) की घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। इस दिल दहला देने वाले घटना की वजह से 2 साधुओं और उनके एक ड्राइवर को मार-मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद अब ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tandon) आगे आई हैं। एक्ट्रेस इस घटना में मरे ड्राइवर निलेश तेलवाडे (Nilesh Telwade) के परिवार की मदद के लिए फंड जुटा रही हैं और उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह इस नेक काम में मदद करे।

रवीना टंडन ने निलेश तेलवाडे की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, “हम 29 साल के ड्राइवर, जो हाल ही में हुए पालघर मॉब लिंचिंग में साधुओं के साथ मारा गया, के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं। उसकी दो छोटी लड़कियां हैं. कृपया अपना प्रयास करें और मदद करें.” बता दे, पालघर में हुए मोब लिंचिंग में मरे ड्राइवर निलेश तेलवाडे के परिवार के लिए रवीना टंडन फंड जमा कर रही है। जिसके बाद निलेश की पत्नी और बेटियों की मदद के लिए रवीना टंडन ने लोगों से फंड के किये अपील कर रही है।

यह भी पढ़े: ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन खान ने माता-पिता को कुछ इस ख़ास अंदाज में गाना गाकर एनिवर्सरी की दी बधाई

बता दें, पालघर में 16 अप्रैल को तड़के 2 साधुओं और उनके एक ड्राइवर पर भीड़ ने लुटेरा समझकर हमला कर दिया था। जिसमें इन तीनों की जान चली गई. मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग मुंबई से सूरत जा रहे थे, तभी पालघर में कुछ लोगों ने इनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। घटना के कुछ वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें करीब 200 लोगों को इनसे मारपीट करते देखा जा सकता है। मॉब लिंचिंग मामले में अभी तक 101 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार के इस गाने को किया गया रीक्रिएट, कोरोना वॉरियर्स को किया ट्रिब्यूट, देखें Video

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: