रवीना टंडन ने शादी के 15 साल पूरे होने किया बेहद रोमांटिक काम, पति अनिल थडानी को कुछ ऐसे किया विश

रवीन टंडन द्वारा शेयर किए गए कोलाज में हर एक पल की खूबसूरत फोटोज लगाई हुई है। कोलाज में शादी से लेकर अब तक के शादी के सफर को तस्वीरों के जरिए बेहतरीन तरीके से दिखाया गया।

अनिल थडानी रवीन टंडन (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

पानी में भी आग लगा देने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन की आज मैरिज एनीवर्सरी है। 22 जनवरी 2004 को एक्ट्रेस ने ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ सात फेरे लिए थे। अपनी शादी और एक दूसरे के साथ बिताए हर एक खूबसूरत पल को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरें काफी खूबसूरत और प्यारी है। जो कपल की खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी को दर्शाती है।

सबसे पहले बात करते है रवीना टंडन द्वारा शेयर किए गए कोलाज की। कोलाज में हर एक पल की खूबसूरत फोटोज लगाई हुई है। इसे शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा,’ 15 साल प्यार, हंसी मजाक, विश्वास, ईमानदारी , बच्चे, डॉगी सबके साथ और मैं आपको हर दिन कल के मुकाबले में अधिक प्यार करती हूं।’ कोलाज में शादी से लेकर अब तक के शादी के सफर को तस्वीरों के जरिए बेहतरीन तरीके से दिखाया गया। इसके साथ ही जो दूसरे पोस्ट में रवीना टंडन ने शेयर किया उसमें उन्होंने कैप्शन के तौर पर दिल की इमोजी लगाई हुई थी। उस पोस्ट में अनिल थडानी और रवीना टंडन की कई तस्वीरें थी।

यहां देखिए खूबसूरत कोलाज…

इन तस्वीरों पर डाले एक नजर…

अनिल थडानी रवीना टंडन से उस वक्त मिले थे जब वो 2003 में किसी मूवी की शूटिंग कर रही थी। बाद में दोनों ने सगाई कर ली। इसके बाद दोनों की एक प्यारी से बेटी राशा 2004 में हुई। इसके बाद उनका बेटा रणबीर वर्धन 2007 में पैदा हुआ। अपनी शादी के कुछ वक्त बाद रवीना टंडन ने 1995 में दो बेटियां गोद ली पूजा और छाया। फिल्मों में बेहरीन अदाकारा रहने के साथ-साथ रवीना टंडन एक अच्छी इंसान भी हैं। 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक में शहीदों के बच्चों पर उन्होंने अपना हाथ रखा है। एक्ट्रेस ने उनके बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा उठाया है। ऐसे में इस खूबसूरत मौके पर हिंदी रश भी उन्हें बधाई देता है।

यहां देखिए रवीना टडंन से जुड़ी हुई तस्वीरें…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

View Comments (4)