46 की रवीना टंडन की तस्वीर देख यूजर ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, रवीना ने दिया ये शानदार जवाब

हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स, लॉकडाउन के दौरान फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीन टंडन (Raveena Tandon) का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में रवीना ने अपनी एक शानदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। जिस पर एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

रवीना टंडन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के खतरे के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते लोग अपनी सुरक्षा के लिए लॉकडाउन के दौरान अपने-अपने घरों में बंद हैं। वहीं इस बीच हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स, लॉकडाउन के दौरान फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीन टंडन (Raveena Tandon) का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में रवीना ने अपनी एक शानदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। जिस पर एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

46 वर्षीय रवीना की शानदार तस्वीर देखकर एक फैन ने रवीना को प्रपोज करने में देर नहीं की। जिस पर रवीना टंडन ने कमेंट के जरिए मजेदार जवाब दिया है। फैन और रवीना का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की। रवीना ने हिल स्टेशन पर अपनी वैकेशन की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा “जब गर्मी सहन न हो… मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है। इस तस्वीर पर फैन ने उन्हें प्रपोज कर दिया। उनके पोस्ट पर एक फैन ने लिखा “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी ?” फैन के इस प्रपोजल पर रवीना ने भी शानदार जवाब दिया।

रवीना ने अपने फैन के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा कि ‘सॉरी यार, 7 जन्मों के लिए पहले से ही बुक हो गई हूं।’ इस कमेंट के साथ रवीना ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया। वहीं सोशल मीडिया पर रवीना के इस बेबाक अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कोरोना संकट के चलते रवीना टंडन लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रही हैं। रवीना इस दौरान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जागरूक करती दिख जाती हैं।

Raveena Tandon ने बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में बनाया टिकटॉक, वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.