तनुश्री दत्ता केस में रवीना टंडन हुई ट्रोल, यूजर्स की कुछ यूं लगाई क्लास

रवीना टंडन ने एक ट्विट करते हुए तनुश्री दत्ता केस में अपनी राय रखी थी...

रवीना टंडन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर वाले विवाद में बॉलीवुड का हर स्टार्स अपनी बात रखते हुए नजर आ रहा है। चाहें बात करें प्रियंका चोपड़ा की, काजोल और हिना खान की सभी ने अपनी – अपनी राय इस मामले में रखी हैं। इसी बीच रवीना टंडन ने भी अपनी बात रखते हुए एक ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में ऐसी भी महिलाएं होती है जो पहले तो अपने पति पर कंट्रोल नहीं रखती और बाद में वह किसी और के साथ फ्लर्ट करने लगते है। रवीना टंडन ने यह ट्विट तनुश्री द्ता केस में किया था लेकिन लोगों ने रवीना टंडन के ट्वीट को अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना से ही जोड़ दिया। यह बात रवीना टंडन को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने लोगों के ऐसा करने पर उनकी क्लास लगाई।

लेकिन रवीना टंडन ने लोगों को करारा जवाब देते हुए अपने ट्विट में लिखा,’कुछ लोग बिना मेरे अतीत की जानकारी के मुझे कैसे किसी से जोड़ने की कोशिश करने में लगे हुए हैं। मैंने जो प्रतिक्रिया दी वो मुझसे जुड़ी हुई नहीं थी। इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ जो कुछ भी होता है वो इससे जुड़ी हुई थी। मैंने किसी एक इंसान को इस समय निशाना नहीं बना रही हूं।

देखिए रवीना का ट्विट…

तनुश्री दत्ता मामले में दी थी ये प्रतिक्रिया

रवीना टंडन ने अपने ट्विट में इस बात का जिक्र किया था ‘काम करने वाली जगह में उत्पीड़न इसलिए होता है क्योंकि इंडस्ट्री में ऐसी भी कुछ बीवियां और गर्लफ्रेंड है जो अपने पार्टनर की गलत हरकतों को जानने के बाद भी उसे नजर अंदाज करके बैठ जाती हैं। बाद में उन एक्ट्रेस्स के पति दूसरी महिलाों से फ्लर्ट करने बाद उनका करियर खराब कर देते हैं और बाद में एक्ट्रेस को बदल दिया जाता है।’भेल ही रवीना टंडन ने अपने इस ट्विट के जरिए किस भी अभिनेता पर निशाना नहीं साधा लेकिन कई लोग रवीना टंडन के इस ट्वीट को अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना ले जुड़कर ट्विट पर ट्रोल करना शुरु कर देते हैं।

वहीं, तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में नया मोड़ आया है। एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन ने बड़ा पर्दाफाश किया है। इससे बॉलीवुड के अश्लील कांड की असली सच्चाई दिख रही है। रजा मुराद, गजेंद्र चौहान और हॉर्न ओके प्लीज के निर्देशक राकेश सारंग स्टिंग के जाल में फंस गए हैं। वरिष्ठ कलाकारों के बात का अंदाज और इतने गंभीर मुद्दे पर राय जानकार आप चौंक जाएंगे। इतना ही नहीं इनकी बातों से पता चल जाएगा कि इनके अंदर संवेदना है ही नहीं।

गुरूवार को टाइम्स नाउ ने खबर को ब्रेक किया। टीवी स्क्रीन पर ये बड़े-बड़े कलाकार इस घटना को पब्लिसिटी करार देते हुए संवेदनहीनता के साथ बताते दिख रहे हैं। रजा मुराद जैसे कलाकार कह रहे हैं कि नाना पाटेकर ऐसा क्यों करेंगे। ये सब करने से क्या होगा। कोई यौन शोषण कुछ नहीं हुआ है। इसके अलावा राकेश सारंग का कहना है कि बिग बॉस में जाने के लिए ऐसा किया गया है। तो वहीं गजेंद्र चौहान ने भी इसे पब्लिसिटी बताया। हालांकि स्टिंग के बाद तनुश्री का पक्ष मजबूत होता दिख रहा है तो वहीं नाना पाटेकर घिरते दिख रहे हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।