रवीना टंडन के घर फिर गुंजेगी नन्हें महान की किलकारियां, बड़ी बेटी छाया की बेबी शावर की तस्वीरें हुईं वायरल

डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) में नज़र आ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) जल्द ही नानी बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी छाया के लिए बेबी शावर की पार्टी रखी थी। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी (फोटो-इंस्टाग्राम)

स्टारप्लस के डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) में अपने लटके-झटकों से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) वैसे तो आज भी उम्र के इस पड़ाव में बी-टाउन की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसस को अपनी खूबसूरती से मात देती हैं। लकिन कभी अपने सोचा है की हमेशा फिट और तरो-ताजा दिखने वाली एक्ट्रेस रवीना जल्द नानी बनने जा रही हैं। जी हां, रवीना टंडन की बड़ी बेटी छाया जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। इस इस खुशी के मौके पर उनकी मां यानि रवीना ने बेटी छाया के लिए बेबी शावर की पार्टी रखी थी। जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। वहीं बेबी शावर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रवीना की बेटी छाया की गोद भराई में पहुंची रवीना की खास दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा, “चियर्स टू द नानी टू बी ‘😘😘😘😘😘😘! कई लोग निःस्वार्थ प्रेम का उपदेश देते हैं लेकिन रवीना आप सच में ऐसी हैं।

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने पूजा और छाया को साल 1995 में गोद लिया था और वो उनकी सिंगल मदर हैं। उस वक्त पूजा 11 तो छाया सिर्फ 8 साल की थीं। इसके बाद साल 2004 में रवीना ने अनिल डडलानी से शादी कर ली थी। जिनसे उनको दो बच्चे राशा और रणबीर हैं। वहीं इन दिनों रवीना ‘नच बलिए 9’ में जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं। जहां वो शो के कंटेस्टेंट के साथ अधिकतर मस्ती मजाक करती हुई दिखाई देती हैं।

ये भी पढ़ें: प्रभास ने रवीना टंडन को बताया एक्स-गर्लफ्रेंड! एक्ट्रेस के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर थिरके, देखिए वीडियो

जब रवीना टंडन का नाम इस रियल्टी शो के लिए आया था सामना…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।