Raveena Tandon ने बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में बनाया टिकटॉक, वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश, देखें वीडियो

अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जहा उनके सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने से लेकर फनी टिकटॉक वीडियोज की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया प खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो में एक्ट्रसे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं, साथ ही कहती हैं आई एम बेबी।

रवीना टंडन बेटी रशा ठडानी के साथ (इंस्टाग्राम)

Raveena Tandon Tiktok Videos: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने मस्त अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। देश में इन दिनों लॉकडाउन में अभिनेत्री भी अन्य कलकारों की तरह अपने घर में ही कैद हैं। अगर आप अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है तो आपको जरूर पता होगा अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जहा उनके सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने से लेकर फनी टिकटॉक वीडियोज की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया प खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो में एक्ट्रसे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं, साथ ही कहती हैं आई एम बेबी।

रवीना टंडन अपने टिकटॉक वीडियो में येलो टॉप और जींस में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। इस टिकटॉक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुस्कान लाने के लिए कुछ प्रयास.” उन्होंने कैप्शन में अपनी बेटी रशा ठडानी को भी टैग किया और लिखा, “माई बेबी और मेरी टिकटॉक रिंग मास्टर.”

यह भी पढ़े: 90 के दशक का हिट शो श्रीकृष्णा में कृष्णा-राधा का किरदार निभाने वाले इस जोड़ी ने इन फिल्मों में भी किया था काम

बता दें कि अपने वीडियो और फोटो शेयर करने के साथ-साथ रवीना टंडन अपने विचारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्ररेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: फिल्म भारत के सेट पर कटरीना कैफ कुछ इस अंदाज में बनी थी सुनील ग्रोवर की फोटोग्राफर, देखें वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: