Raveena Tandon ने सुनाई टूटे दिल की दास्तां, कहा- ‘मुझे तोड़ने की कोशिश की.. मुझे ठुकरा दिया पर मैं लड़ती रही’

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया में सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब इस बार एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों का दर्द बयां किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया में सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब इस बार एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों का दर्द बयां किया है. रवीना ने इंडस्ट्री में अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद करते हुए लोगों से दर्द साझा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे लोगों ने उनका इस्तेमाल किया था.

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि ‘इतने महान पिता होने के बावजूद, लोगों ने मुझे काफी बार तोड़ने की कोशिश की और मुझे ठुकरा दिया था. लेकिन हर बार मैं मजबूती के साथ लड़ी.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

रवीना टंडन बताती हैं कि मेरे लिए ये कभी भी आसान नहीं रहा था और ये वास्तव में मुझे इस उद्योग के बारे में परेशान करता है. आखिर इस इंडस्ट्री में एक प्रतिभाशाली व्यक्ति को कभी भी आसानी से खुद को साबित करने का मौका क्यों नहीं मिल पाता है.’

Raveena Tandon

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: जल्द ही राजनीति जॉइन कर सकती है कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

इतना ही नहीं रवीना टंडन आगे कहती हैं कि ‘मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में सदियों से चली आ रही इस गंदी राजनीति का कभी समर्थन नहीं करती. मैंने अपने 30 साल के इतने लंबे करियर में बहुत से लोगों को आगे बढ़ने और वापस लड़ने के लिए संघर्ष करते हुए देखा है. कुछ बच जाते हैं, कुछ नहीं बच पाते हैं और ये सब देखना मेरे लिए बहुत ही दुखभरा रहता है.’

बता दें रवीना हमेशा नेपोटिज्म के मुद्दे पर दिल खोलकर बात करती हैं. उनका नेपोटिज्म को लेकर बेहद कड़वा अनुभव रहा है. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मेहनत की थी. इसी का परिणाम है कि आज के समय में रवीना इस मुकाम पर हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.