रवीना टंडन के फैन ने गुदवाया रवीना के नाम का टैटू, एक्ट्रेस को देख फूट-फूटकर रोया, देखें वीडियो

रवीना (Raveena Tandon) ने अपना एक पुराना मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में उनका एक क्रेजी फैन नजर आ रहा है। विडीओ तेजी से वायरल हो रहा है।

रवीना टंडन और उनके फैन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। रवीना आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी बीच रवीना ने अपना एक पुराना मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में उनका एक क्रेजी फैन नजर आ रहा है। विडीओ तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में रवीना अपने फैंस से घिरी हुई दिख रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में उनका एक फैन उनके नाम का टैटू गुदवाए खड़ा दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रवीना को देखते ही उनका फैन इमोशनल हो जाता है और इसके साथ ही उन्हें गुलाब भी देता है।

वीडियो में रवीना के आस-पास खड़े कुछ लोगों की आवाज भी आ रही है, जो कह रहे हैं कि उनका यह फैन कल भी उनसे मिलने आया था। वह दो दिनों से कड़ी धूप खड़े होकर उनका इंतजार कर रहा है। इस पर रवीना अपने फैन से मिलती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैन ने सीने पर गुदवााया है, ‘रवीना मेरी भगवान है।’

इससे पहले रवीना के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए तक प्रपोज कर दिया। जिसका रवीना ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की। रवीना ने हिल स्टेशन पर अपनी वैकेशन की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा “जब गर्मी सहन न हो… मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है। इस तस्वीर पर फैन ने उन्हें प्रपोज कर दिया। उनके पोस्ट पर एक फैन ने लिखा “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी ?” फैन के इस प्रपोजल पर रवीना ने भी शानदार जवाब दिया।

ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौट रहे रणबीर ने पूछा फोटोग्राफर्स का हाल, आलिया ने कहा- मास्क जरूर पहने

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.