रवीना टंडन ने पति संग शेयर की Beach Photos, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

रवीना (Raveena tandon) अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार रवीना ने अपने पति अनिल ठडानी के साथ समुंदर किनारे की तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

रवीना टंडन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। रवीना अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार रवीना ने अपने पति अनिल ठडानी के साथ समुंदर किनारे की तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

रवीना टंडन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। रवीना के फैंस फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। फोटो में रवीना टंडन का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है। इन्हें शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है “सन किस्ड, बीच, रेत और सनशाइन पर वापस आए, उन लहरों के साथ जो आपके पैर की उंगलियों को टीज कर रहे हों।” फोटो में एक्ट्रेस ऑरेंज आउटफिट और ब्लू गॉगल्स में नजर आ रही हैं।

रवीना टंडन ने इससे पहले मदर्स डे पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ नजर आ रही थीं। बता दें कोरोना संकट के चलते रवीना टंडन लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रही हैं। रवीना इस दौरान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जागरूक करती दिख जाती हैं।

लॉकडाउन तोड़ने के चलते पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तर? एक्ट्रेस ने बताया सच

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.