शादी की सालगिरह पर रवि किशन पत्नी संग कर रहे हैं डबल सेलिब्रेशन, देखिए PHOTO

भोजपुरी के साथ-साथ साउथ और हिंदी सिनेमा में तहलका मचाने वाले रवि किशन (Ravi Kishan) आज शादी की 25वीं सालगिरह (Marriage Anniversary) मना रहे हैं। इस मौके पर रवि किशन ने बैंकॉक से पत्नी की फोटो शेयर की है।

भोजपुरी के साथ-साथ साउथ और हिंदी सिनेमा में तहलका मचाने वाले रवि किशन आज शादी की सालगिरह मना रहे हैं। शादी के 25वीं सालगिरह के मौके पर रवि किशन ने पत्नी और बच्चों के संग तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर ढेरों बातें बताई हैं। इससे लग रहा है कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं।

जानकारी के अनुसार, रवि किशन अपनी शादी का सालगिरह मनाने बैंकॉक की हसीन वादियों में पहुंचे हैं। आज वे डबल सेलिब्रेशन मना रहे हैं। आज रवि किशन की शादी का 25वां सालगिरह है, वहीं, उनके बेटे सक्षम का 12वां जन्‍मदिन भी है। इस डबल सेलिब्रेशन को लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं। इस खास मौके पर उन्‍हें बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है। इस बात से रवि किशन बेहद खुश हैं।

रवि किशन ने सबको आभार प्रकट किया है। इस मौके पर कहा, ‘मेरी धर्मपत्‍नी प्रीति शुक्‍ला ने हर सुख दुख में साथ निभाया है। वे एक बेहतरीन पत्‍नी हैं, जिनके साथ मैंने वैवाहिक जीवन को इतनी खूबसूरत जर्नी कर रहा हूं। मैं उनका भी आभार व्‍यक्‍त करता हूं। मेरे घर में वे नारी शक्ति की साक्षात उदाहरण हैं।’

आगे रवि किशन ने कहा, ‘दुनिया को लगता है कि सिनेमा वाले लोगों की मैरिज लाइफ ठीक नहीं होती है। यह बात गलत है। सिनेमा के लोग मैरिज लाइफ में भी भरोसा करते हैं और जो मैरिज को संभाल कर चला, वह आज सफल और शानदार लाइफ जी रहा है। शादी के बाद ऐसा नहीं होना चाहिए कि पत्नी सिर्फ आपकी सुने। उसकी बात को भी आपको सुनना चाहिए। ऐसा नहीं करने से ही रिश्ते टूटते हैं। अपने काम में आप कितना भी बिजी हो, लेकिन आपको वाइफ, बच्चे, माता-पिता के लिए समय देना जरूरी होता है।’

यहां देखिए रवि किशन की पत्नी और बेटे की फोटो…

 

यहां देखिए रवि किशन का एक वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.