पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रवि किशन की बेटी रीवा, अब सब कुशल मंगल है!

जानकारी के मुताबिक़ सब कुशल मंगल है फिल्म की कहानी रोमांस और शादी के आस पास घूमेगी। फिलहाल स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। वादियों में इस फिल्म की शूटिंग की जानी है ऐसी खबर है।

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रवि किशन की बेटी रीवा, अब सब कुशल मंगल है

पद्मिनी कोल्हापुरे और रवि किशन फिल्म जगत में बड़ा नाम है। ऐसे में खबर ये है कि अब इन दोनों के बच्चे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक की… और रवि किशन की बेटी रीवा की। फिल्म का नाम है सब कुशल मंगल है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी नितिन मनमोहन देसाई की बेटी प्राची संभाल रही है। प्रियांक और रीवा के अलावा इस फिल्म में मुख्य किरदार अक्षय खन्ना का भी होगा। फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं करण कश्यप।

जानकारी के मुताबिक़ सब कुशल मंगल है फिल्म की कहानी रोमांस और शादी के आस पास घूमेगी। फिलहाल स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। वादियों में इस फिल्म की शूटिंग की जानी है ऐसी खबर है। रीवा को लेकर चार साल पहले खबर ये चल रही थी कि वो घर से लापता हो गई। दरअसल रीवा अपने घर से झगड़ा कर दो बार भाग चुकी है। इसके अलावा रीवा ने नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में एक साल तक अभिनय भी किया है। साथ ही अमेरिका से एक्टिंग कोर्स किया है।

रवि किशन अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर कहते हैं ‘रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते और अभिनय का गुर सिखते बिता है और वो जन्मजात कलाकार है ऐसे में इस फ़ील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है’। ख़ास बात ये है कि मनमोहन देसाई की फिल्म आर्मी से ही रवि किशन ने भी अपनी बॉलीवुड पारी शुरू की थी अब उनकी बेटी भी देसाई की फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

हालही में स्टार किड्स सारा अली खान ने केदारनाथ और जहान्वी कपूर ने धड़क फिल्म के साथ फिल्मों में एंट्री की है और दोनों ही स्टार भी बन चुकी हैं।

देखें प्रियांक शर्मा और रीवा की तस्वीरें…

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।