जरूरतमंद मजदूरों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद की तारीफ में रवि किशन ने कह दी बड़ी बात

देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मजदूरों पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा है। कई मजदूर (Labour)  इन दिनों पैदल चल कर अपने घर लौट रहे है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)  इन मजदूरों के लिए एक मसीहा के रूप में सामने आए हैं।

जरूरतमंद मजदूरों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद की तारीफ में रवि किशन ने कह दी बड़ी बात

देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मजदूरों पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा है। कई मजदूर (Labour)  इन दिनों पैदल चल कर अपने घर लौट रहे है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)  इन मजदूरों के लिए एक मसीहा के रूप में सामने आए हैं। जब हर कोई गरीबों की आर्थिक मदद कर रहा है उस वक्त सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद सामने आए है। मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की जिम्मेदारी सोनू ने उठाया है। सोनू ने अब तक कई मजदूरों को उनके घर पहुंच वाया है। सोनू के इस कदम पर देश के कई लोग उनकी प्रशंशा कर रहे है।

रवि किशन ने की सोनू सूद की तारीफ

अब सोनू सूद की इस पहल से लोग तो खुश हैं ही, लेकिन नेता और बॉलीवुड एक्टर भी तारीफ में आगे आ रहे हैं। हालही में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) के ट्वीट के जरिए सोनू की खूब प्रशंशा करते पोस्ट शेयर की थी। और अब एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी सोनू सूद की दिल खोलकर तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया है कि मुश्किल की घड़ी में की गई छोटी मदद भी हमेशा याद रहेगी। रवि किशन ने ट्वीट में लिखा- यही सब याद रहता है दुनिया में।

यह भी पढ़े: कोरोना की वजह से इस साल ईद पर नहीं रिलीज हो सकी ये दो धमाकेदार फिल्म, फैंस नहीं देख सके सलमान-अक्षय की टक्कर

 

स्मृति ईरानी ने ट्वीट में कहा था- मुझे आपके बारे में पिछले दो दशक से प्रोफेशनली जानने का सौभाग्य मिला है। अब सोनू सूद एक एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। लेकिन इस मुश्किल समय में जो दया आपने दिखाई है उस पर मुझे गर्व है। शुक्रिया जरूरतमंदों की मदद करने के लिए.’

यह भी पढ़े: सलमान खान और अक्षय कुमार की वजह से 25 मई अनुपम खैर के लिए है बहुत ख़ास, जानिए वजह

बता दे, इस मुश्किल घडी में सोनू सूद लोगों के सोशल मीडिया पर जुड़े हुए है। जो भी उन्हें मैसेज कर रहा है सोनू उसकी सहायता के लिए आगे आ रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: