फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर ‘रॉ’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, 1-2 नहीं बल्कि इतने लुक्स में नजर आए जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर यानी रॉ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णामूर्ति मुख्य किरदारों में हैं।

जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' 5 अप्रैल को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘धर्मो रक्षति रक्षितः’ इसका अर्थ है- अगर तुम धर्म की रक्षा करोगे तो धर्म तुम्हारी रक्षा करेगा। जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर यानी रॉ का इन तीन शब्दों से गहरा ताल्लुक है। दरअसल फिल्म की टैगलाइन में इनका इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में 1971 में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की एक झलक दिखाई गई है। जिसके बाद शुरू होता है एक रॉ एजेंट का सीक्रेट मिशन। जॉन अब्राहम फिल्म में रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसी ‘रिसर्च एंड एनालिसिस विंग’ (रॉ) के एक एजेंट पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम उस एजेंट के रोल में हैं, जिसे सीक्रेट मिशन पर पाकिस्तान भेजा जाता है। जैकी श्रॉफ रॉ अधिकारी के रोल में नजर आ रहे हैं तो मौनी रॉय भी ट्रेलर में दिखी हैं। सिकंदर खेर पाकिस्तान पुलिस के अफसर के रोल में हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉन अब्राहम अपनी मां को छोड़ भारत मां की सेवा के लिए सीक्रेट मिशन पर निकल जाते हैं। हालांकि एक सीन में उन्हें जैकी श्रॉफ से यह कहते हुए भी दिखाया गया है, ‘जो भी हो मेरी अम्मी का हमेशा ख्याल रखा जाए।’

देखिए जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) का ट्रेलर…

ट्रेलर में विमान उड़ा रहे जॉन अब्राहम पाकिस्तान पर बम बरसाते हुए भी नजर आए हैं। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म की कास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्रेलर का लिंक शेयर किया है। रॉबी ग्रेवाल ने फिल्म का निर्देशन किया है। भारत, नेपाल समेत कई देशों में फिल्म की शूटिंग की गई है। इस फिल्म के बाद जॉन अब्राहम रियल एनकाउंटर पर बेस्ड फिल्म ‘बाटला हाउस’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। ‘बाटला हाउस’ 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। वहीं इस साल के अंत में उनकी फिल्म ‘पागलपंती’ के भी रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फिल्म में जॉन के साथ उर्वशी रौतेला नजर आएंगी।

देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।