अमिताभ बच्चन की तस्वीर देख भागीं रेखा, कहा-ये तो डेंजर जोन है, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के प्यार के किस्से आज भी हर किसी की जुबां पर आ जाते हैं। अब रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रेखा डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च के दौरान अमिताभ की तस्वीर को देखकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।

अभिनेत्री रेखा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अगर प्यार के किस्सों की बात की जाए तो राज कपूर-नरगिस, देवानंद- सुरैया, दिलीप कुमार- मधुबाला, अमिताभ बच्चन-रेखा के नाम टॉप लिस्ट में गिने जाते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के प्यार के किस्से आज भी हर किसी की जुबां पर आ जाते हैं। अब रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रेखा डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च के दौरान अमिताभ की तस्वीर को देखकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च के बहुत से सितारों का जमघट देखने को मिला। जहाँ एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची। इस दौरान वहां मौजूद फोटोग्राफर रेखा की फोटो खींच रहे थे, रेखा भी अच्छे अच्छे पोज देती हुईं नजर आ रही हैं तभी बैकग्राउंडर में अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला फ्रेम देख रेखा वहां से हट जाती हैं और कहती हैं कि यहां डेंजर जोन है।

रेखा की बात सुनकर वहां मौजूद सभी फोटोग्राफर हंसने लगते हैं। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि रेखा किस तरह से मस्ती भरे अंदाज में फोटोग्राफर को पोज दे रही हैं। रेखा फिल्मों से काफी समय से दूर हैं। वह दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर रही हैं लेकिन फिर भी अवार्ड शो या इवेंट में पहुंचकर रेखा मीडिया की सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं।

वायरल वीडियो में रेखा के साथ डब्बू रतनानी भी पापारात्सी (Paparazzi) को पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। रेखा का ये मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.