Gully Boy Trailer: बुधवार को लॉन्च होगा फिल्म गल्ली बॉय का ट्रेलर, मेकर्स ने इस अनोखे अंदाज में दी जानकारी

फिल्म 'गल्ली बॉय' (Gully Boy Trailer) का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है। इसे लेकर फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने आज अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म के सीन का एक वीडियो शेयर किया है।

फिल्म 'गल्ली बॉय' का एक पोस्टर।

फिल्म ‘गल्ली बॉय’ (Gully Boy) का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है। इसे लेकर फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने आज अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म के सीन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों ने कल रिलीज होने वाले ट्रेलर के बारे में बहुत ही इंटरेस्टिंग वे में बताया है।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें रणवीर अपने मोबाइल में कुछ देख रहे हैं। जैसे कैमरा उनकी मोबाइल डिस्पले पर जाता है तो उस पर ‘Gully Boy Trailer Out Tomorrow’ लिखा आता है। यह देखकर रणवीर यो ब्रो टाइप फिंगर साइन देते हैं और चले जाते हैं।

यहां देखिए रणवीर सिंह का वीडियो पोस्ट…

वहीं, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया उसमें आलिया अपने मोबाइल पर बात करते हुए घर में घुसती हैं और दरवाजा बंद कर खिड़की खोलती हैं। वह खिड़की खोलकर कर जैसे ही नीचे की तरफ देखती हैं, सड़क पर ‘Gully Boy Trailer Out Tomorrow’ लिखा हुआ आता है।

 

यहां देखिए आलिया भट्ट का वीडियो पोस्ट…

इनके अलावा एक्सेल एंटरनटेनमेंट ने भी ट्विवटर और इंस्टाग्राम पर आलिया का भट्ट के सीन वाला ही वीडियो शेयर किया है और लिखा कि ‘गल्ली बॉय’ का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। रणवीर सिंह और आलिया के वीडियो पोस्ट ने लोगों को और एक्साइटेड कर दिया है।

आपको बता दें गल्ली बॉय का टीजर 3 जनवरी को रिलीज हुआ है। टीजर रिलीज होने के साथ ही ट्रेलर के 9 जनवरी को रिलीज होने का ऐलान कर दिया गया था। ट्रेलर में ‘असली हिप हॉप’ नाम से एक रैप सॉन्ग भी रिलीज किया था। फिल्म में, रणवीर एक अंडरग्राउंड रैपर की भूमिका निभाते दिखेंगे और वह किस तरह से पॉपुलर होने की जर्नी को दिखाया गया है। दिलचस्प बात है कि इस रैप को रणवीर सिंह ने ही गाया है। वही, वीडियो को यूट्यूब पर बेहद कम समय में 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

यहां देखिए गल्ली बॉय का टीजर…

 

यहां देखिए रणवीर-दीपिका की तस्वीरें…

 

 

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।