रक्षाबंधन पर सिद्धू मूसेवाला को याद कर अफसाना खान की आंखें हुई नम कहा-‘रब्बा किसे वी भैण तों उसदा वीर ना खोईं’

फसाना खान (Afsana Khan) के मुंहबोले भाई यानि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. ऐसे में राखी के मौके पर अफसाना एक बार फिर अपने भाई को याद कर इमोशनल हो गईं. अफसाना ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. शोयर की इस तस्वीर में अफसाना सिद्धू मूसेवाला को राखी बांधते दिख रही हैं

रक्षाबंधन के इस त्योहार को आम लोगों के साथ- साथ बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद खास तरीके से अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करते हैं. इस दिन कोई अपने सिबलिंग्स के साथ राखी का खूबसूरत त्योहार मनाया तो कोई अपने राखी ब्रदर या सिस्टर के साथ खुशियां मनाते है. लेकिन सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) के लिए ये त्योहार कुछ खास नही रहा.

Afsana Khan

अफसाना खान के मुंहबोले भाई सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या

दरअसल, अफसाना खान (Afsana Khan) के मुंहबोले भाई यानि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. ऐसे में राखी के मौके पर अफसाना एक बार फिर अपने भाई को याद कर इमोशनल हो गईं. अफसाना ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. शोयर की इस तस्वीर में अफसाना सिद्धू मूसेवाला को राखी बांधते दिख रही हैं.

Afsana Khan

क्या हुआ भाई अगर तू हमारे बीच नहीं है

इस तस्वीर पर लिखा हुआ है ‘रब्बा किसे वी भैण तो उसदा भरा ना खोईं..की होइया भरा जे तूं साढे विच्च नहीं..मैं तैनूं आपणा प्यार भेज रही हां (भगवान किसी से भी उसका भाई मत खोना..क्या हुआ भाई अगर तू हमारे बीच नहीं है..मैं तुझे अपना प्यार भेज रही) हूं.

Afsana Khan

मैं हमेशा अपकी देखभाल और रक्षा करने का वादा कर रही हूं.

इस पोस्ट के अलावा अफसाना ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन  तस्वीरों में वह सिद्धू मूसेवाला की फोटो के आगे खड़ी दिख रही हैं. स तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-‘अस्सी इस रखड़ी बंधन ते इकट्ठे नहीं हां, पर तुहाढे लई मेरा प्यार नहीं बदलदा…मैं हमेशा तुहाडी देखभाल करन ते तुहाडी रखिया करन दा वादा कर रही हां. रखड़ी बंधन मुबारक( हम इस रक्षा बंधन पर साथ नहीं हैं पर आपके लिए मेरा प्यार नहीं बदला..मैं हमेशा अपकी देखभाल और रक्षा करने का वादा कर रही हूं.रक्षा बंधन मुबारक.) हमेशा मेरे दिल में ❤️ वड्डा बाई @sidhu_moosewala तुम्हारी बहुत याद आती है.

Afsana Khan

https://www.instagram.com/p/ChH-uJshOhe/

Afsana Khan

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बटा दे कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई. वह पंजाबी सिंगर के अलावा कांग्रेस नेता भी थे. उनकी उम्र महज 28 साल ही थी. 11 जून को उनका जन्मदिन आने वाला था. उससे पहले ही मनसा जिले में उनके गांव से सिर्फ 4 किलोमीटर दूरी पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हमला पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा हटाए जाने के एक द‍िन बाद हुआ था. फायरिंग के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गये तो वहाँ पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का यूं दुनिया को अलविदा कहना, बेहद दुख भरा है. उनकी मौत से पूरा देश सदमे में है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं