जवानी के दिनों को याद कर Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहां- हम ही जाने हाल हमारा!

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने जवानी के दिनों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसके सहारे उन्होंने बताया है की उन्हें एहसास है कि जब सब कुछ होने के बाद भी सब कुछ पहले जैसा नही हैं.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता में से एक हैं। उनहोंने इस्ट्री को अपने कई साल दिए है। फिल्मों में उनके जवानी के किरदार से लेकर उनके अभी तक के किरदारो को लोग काफी पसंद करते है। वहीं अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने जवानी के दिनों को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं।

अमिताभ (Amitabh Bachchan)ने अपनी दो तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में एक्टर जवान और दूसरी में बूढ़े नजर आ रहे हैं। अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर के सहारे यह बताने की कोशिश की है कि उन्हें अपनी उम्र का अंदाजा है  उन्हें एहसास है कि अब वह उम्र के एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुके हैं, जहां सब कुछ होने के बाद भी सब कुछ पहले जैसा नही हैं.

तस्वीर में अमिताभ(Amitabh Bachchan) ब्लू पैंट सूट में चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर में उम्र का अंतर साफ दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ वह क्लीन शेव में हैं तो दूसरी तरफ दाढ़ी के साथ आंखों पर चश्मा लगा है. तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा – ‘और वो मुझसे सोशल मीडिया पर कहते हैं कुछ नहीं बदला..अब आंखों की कमजोरी की रिस्पॉसबिलिटी तो हम ले नहीं सकते ??  हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा।’ फैंस उनकी इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और साथ में कमेंट कर उनका हैंसला बढ़ा रहे हैं।

बता दें की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार अपनी पुरानी फिल्मों या यंग एज की तस्वीरें शेयर कर बीते दिनों को याद करते रहते हैं। इसके अलावा भी वह फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही   ‘गुडबॉय’, ‘ऊंचाई’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं