Mumbai Rains: मुंबई की बारिश में रेणुका शाहणे की डूबी कार, एक्ट्रेस ने लोगों को दी ये हिदायत

मुंबई (Mumbai Rain) में भारी बारिश से हर कोई परेशान है। इसका शिकार एक्ट्रेस रेणुका शाहणे (Renuka Shahane) भी हो चुकी हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी कार पानी में डूबी नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बारिश को लेकर लोगों को हिदायत भी दी है।

रेणुका शाहणे की कार बारिश के पानी में डूब गई (फोटो: फेसबुक)

इन दिनों मुंबई (Mumbai Rains) में भारी बारिश से हर कोई परेशान है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई मीम्स भी नजर आ रहे हैं। क्या आम जनता और क्या सेलिब्रिटी, बारिश की मार ने सबके लिए मुश्किलें पैदा कर दी हैं। इसका शिकार एक्ट्रेस रेणुका शाहणे (Renuka Shahane) भी हो चुकी हैं। बुधवार यानी आज उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी कार पानी में पूरी डूबी नजर आ रही है। इसके साथ ही, उन्होंने लोगों को बारिश को लेकर हिदायत भी दी है।

रेणुका शाहणे (Renuka Shahane In Mumbai Rains) के इस पोस्ट में दो तस्वीरें नजर आ रही हैं। एक फोटो में उनकी बारिश के पानी में डूबी हुई कार है, तो एक तस्वीर में वो खुद नजर आ रही हैं। कार डूब जाने के बाद एक्ट्रेस पैदल ही पानी में चलती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट के साथ लोगों को बारिश में घर से ना निकलने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा, ‘जब तक जरूरी ना हो, घर से ना निकलें। सुरक्षित रहें। एक स्कूल बस पानी में फंस गई थी और काफी शोरगुल मचा हुआ था। ये काफी डरावना था।’

देखिए रेणुका शाहणे का ये पोस्ट…

अपने इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो आजाद नगर मेट्रो की सीढ़ियों के पास फंस गई थीं। 10 मिनट के अंदर पानी का लेवल तेजी से बढ़ गया था। गौरतलब हो कि मुंबई में मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे तक भारी बारिश की संभावना जताई है। आपको बता दें कि रेणुका शाहणे कई टीवी शो होस्ट करने के अलावा, ‘हम आपके है कौन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने फेमस एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) से शादी की है।

मुंबई में भारी बारिश से लोग परेशान, लेकिन ट्विटर पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़…

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें किस किरदार को निभाने की इच्छा जाहिर की रेणुका शाहणे के पति आशुतोष राणा ने…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।