सलमान खान के सबसे पॉपुलर शो बिगबॉस 12 की शुरुआत, जानें डिटेल्स

शुरू हुई बिगबॉस १२ की तैयारी

2006 में शुरू हुए बिग बॉस के अब तक 11 सीजन हो चुके हैं। इतने सीजन बीतने के बाद भी यह शो इंडियन टेलीविजन पर काफी पॉपुलर है। यह शो यूके के फेमस रियलटी शो बिग ब्रदर की तर्ज पर बना है। शो में पहले अलग-अलग फील्ड्स के सेलिब्रिटीज को लेकर एक घर में लगभग तीन महीनों के लिए बंद कर दिया है। उन्हें दुनिया की खबर नहीं रहती और टास्क के माध्यम से उन्हें अलग अलग सिचुएशन में डालकर टेस्ट किया जाता है। हर वीक एलिमिनेशन होता है। कुछ घर में रहने वाले सदस्यों के मुताबिक तो कुछ जनता द्वारा किए गए वोट्स एक आधार पर। जिन्हें सबसे कम वोट्स मिलते हैं वो सेलेब शो से बाहर हो जाते हैं।

वैसे,प्रतिभागियों के लिए जनता के वोट्स बेहद मायने रखते हैं। फैन्स भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए वोटिंग में बढ़कर चढ़कर हिस्सा लेते हैं। जहा बिगबॉस ११ का नशा दर्शकों के दिमाग से उतरा भी नहीं है वही बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं | मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट्स की कास्टिंग शुरू हो गई है। सूत्रों के मुताबिक संगीतकार से एक्टर बनें नैतिक नागदा से सीजन 12 के लिए संपर्क किया गया है। अगला सीजन अक्टूबर 2018 में शुरू होगा।

नैतिक नागदा के पास बिग बॉस की ओर से शो में काम करने का ऑफर आया है। नैतिक के करीबी सोर्स से ये पता चला है कि उन्होंने अभी शो में काम करने को लेकर हामी नहीं भरी है। वो इस पर विचार कर रहे हैं और जल्द ही फैसला ले सकते। बता दे कि, नैतिक से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि वे खुद देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहते हैं और बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की तैयारी में हैं। खबरें ये भी हैं कि वे शो में बतौर कॉमन मैन एंट्री करेंगे और अपने स्ट्रगल के दिनों से दर्शकों को रूबरू कराएंगे। हालांकि अभी बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारियों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.