अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल, साथ ही सलमान खान और रणवीर सिंह भी शामिल

सलमान खान और रणवीर सिंह ने दिया यह मेसेज, अमिताभ बच्चन हो गए भावुक

आज पूरा भारत 69वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार दिल्ली परेड में अमिताभ बच्चन भी मौजूद रहे। अब से थोड़ी देर पहले खत्म हुई गणतंत्र दिवस की परेड खत्म हुई है, जहां भारत के शक्ति प्रदर्शन से पूरा विश्व वाकिफ हुआ है। इस ऐतिहासिक मौके के गवाह आज विश्व के 10 देशों के प्रतिनिधि बने है। इन सबके अलावा आज इस परेड को देखने के लिए देश की मशहूर हस्तियां भी राजपथ पहुंची थी, जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए । इतना ही नहीं 26 जनवरी की इस परेड को देखकर अमिताभ बहुत भावुक हो गए।

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर देशभक्ति से भरा ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘वे गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में परेड देख रहे हैं जो कि एक गर्व का पल है और आर्मी मार्च पास्ट देख आंखों में आंसू आ जाते हैं।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी ट्विटर पर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

एक्टर रणवीर सिंह ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। एक्टर वरुण धवन और अजय देवगन ने भी गणतंत्र दिवस पर अपने ट्वीट के जरिए बधाई दी है।गौरतलब है कि मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन के बेटे अमिताभ बच्चन बचपन में कई बार अपने पिता के साथ ये परेड देखने आते थे। यही कारण था कि एक वक्त था जब अमिताभ बच्चन और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी काफी गहरे दोस्त हुआ करते थे। आपको जानकर अचरज होगा कि सोनिया गांधी का कन्यादान हरिवंश राय बच्चन और उनकी पत्नी तेजी बच्चन ने किया था।

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.