रिया चक्रवर्ती ने विवादों के बीच कराया फोटोशूट, पर्पल साड़ी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में रिया पर्पल कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ रेड कलर का ब्लाउज पहने नजर आ रही है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। डीपनेक और बैकलेस ब्लाउज ने एक्ट्रेस को लुक को और भी बोल्ड बना दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती ने विवादों के बीच कराया फोटोशूट, पर्पल साड़ी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अकसर अपनी पर्सनल लाइफ से जुडें विवादो को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushnat Singh Rajput) की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती ने लाइफ में कई मुश्किल का सामना किया है। लेकिन रिया चक्रवर्ती से मुश्किलों पहाड अभी तक नहीं हटा है। हाल ही में NCB ने एक्ट्रेस और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का ड्रग्स पैडलर्स से सीधे संबंधों का खुलासा किया है.फिलहाल अब एक बार फिर रिया चक्रवर्ती सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं, और फऐंस के साथ सोशल मीडिया के जरीये जुड़े रहने की कोशिश कर रही है। इसी बिच रिया ने अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

पर्पल साड़ी में रिया चक्रवर्ती

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में रिया पर्पल कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ रेड कलर का ब्लाउज पहने नजर आ रही है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। डीपनेक और बैकलेस ब्लाउज ने एक्ट्रेस को लुक को और भी बोल्ड बना दिया है।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

https://www.instagram.com/p/Cf6cwoTKswF/

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

खूबसूरत से जीता फैंस का दिल

रिया ने अपने लुक को लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक, काजल और मैसी बन हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है जो उन्हे ग्लैमरस बना रहा है। इस साड़ी के साथ रिया ने बडे झुमके भी कैरी किये है जो उनके लुक को चार चांद लगा रहे है। रिया ने तस्वीरों में खूबसूरत मुसकुराहट के साथ पोज देते हुएफऐंस का दिल जीत लिया है।फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरो पर लाइक कमेंट कर रहे है।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती आखरी फिल्म

बता दे की रिया चक्रवर्ती को लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. 2018 वह ‘जलेबी’ में दिखी थीं. इसके बाद उन्हें 2021 में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ में देखा गया था. फिलहाल रिया ने अब तक अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.

गुंजन सिंह भोले की भक्ति में डूबे आये नजर, रिलीज़ हुआ ‘कांवरिया ब्रांड होला’ गाना !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply