फिल्मों में फ्लॉप होने के बावजूद भी रिया चक्रवर्ती महीने का कमाती हैं लाखों, जानिए करोड़ों की संपत्ति का राज़!

बॉलीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बहुत सी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और पिछले कुछ दिनों उन्हें स्वर्गवासी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर के मामले में मीडिया की सुर्खियों में देखा गया था।

रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty )ने अपनी शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और उसके बाद में साउथ और बॉलीवुड दोनों की फिल्मों में नजर आ चुकी है हालांकि उन्हें फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली है परंतु वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। रिया चक्रवर्ती बेंगलुरु की रहने वाली हैं और भले ही वह फिल्मों में अपना करियर ना बना पाए हो परंतु फिर भी वे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं और एक लैविश लाइफ स्टाइल जीती हैं।

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के रूप में की थी और साल 2009 में एमटीवी के रियलिटी शो “टीवीएस स्कूटी तीन दिवा” में उन्होंने टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बहुत से सोच को पोस्ट भी किया और साल 2012 में उन्होंने फिल्म तुनीगा तुनीगा से साउथ इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की । उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसके बाद रिया कई हिंदी फिल्मों में दिखाई दी परंतु इन फिल्मों में से बहुत सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप रही।

महीने के इतने लाख रुपए कमाती हैं रिया चक्रवर्ती 

रिया चक्रवर्ती भले ही अपने अभिनय से लोगों का दिल ना जीत पाई हूं परंतु वह अपने प्रोजेक्ट से महीने का लाखों कम आती हैं यदि एक रिपोर्ट की मानें तो रिया 1 महीने में करीबन ढाई लाख रुपए से ज्यादा कमा लेती हैं और वही वे साल भर में लगभग 30 लाख से ज्यादा की अर्निंग करती हैं । रिया की ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट और स्टेज शोज से होती है।यदि बात करें रिया चक्रवर्ती की संपत्ति की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी नेटवर्क तकरीबन डेढ़ मिलियन डॉलर यानी कि लगभग 11 करोड़ हैं और रियाज एस लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं उसकी कीमत लगभग 85 लाख रुपए है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।