सुशांत की मौत से कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था Video, हो रहा है वायरल

सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने इस बीच अपनी कई ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। इतना ही नहीं रिया ने 14 जून को भी अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पूल के पास नजर आ रही हैं।

रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में CBI की टीम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत को लेकर कई बड़ी बातें बताईं। रिया ने बताया कि वह 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। रिया का कहना था कि सुशांत ने उन्हें घर से जाने को कहा था और इससे वह काफी दुखी थीं। अब रिया के इस स्टेटमेंट के बाद से उनके कुछ सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहे हैं जो उन्होंने 8 जून के बाद से 14 जून तक किए थे। इन पोस्ट में रिया काफी खुश नजर आ रही हैं।

सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने इस बीच अपनी कई ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। इतना ही नहीं रिया ने 14 जून को भी अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पूल के पास नजर आ रही हैं। इस वीडियो के शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा “मैं सच में शूटिंग बहुत मिस कर रही हूं। ओके बाय।” इसके साथ रिया ने गुस्सा वाला इमोजी भी शेयर किया था।

जहां एक तरफ रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत का घर छोड़ने पर वह काफी दुखी थीं, लेकिन रिया के 8 जून से 14 जून की पोस्ट में उनका दुःख कहीं नजर नहीं आ रहा है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर ये वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

निया शर्मा बनीं खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया की विजेता, फिनाले में इस कंटेस्टेंट को दी मात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.