शादी करने जा रहीं ‘लड़कियों’ को बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया सुझाव, बोली पहने इस तरह के आउटफिट

जलेबी फेम रिया चक्रवर्ती ( REHA CHAKRABORTY)से वेडिंग सीजन में तैयारियों को लेकर बातचीत की। इसमें रिया ने शादियों और त्योहारों समेत हमें अपनी लम्बी चौड़ी विशलिस्ट बता दी। तो चलिए जानते हैं क्या कुछ खास हैं रिया चक्रबॉर्ती की इस लिस्ट में।

घर में शादी का माहौल हो और ऐसे में लड़कियां सुन्दर दिखने के लिए कुछ न करें, ऐसा भला कैसे हो सकता है। इसी के चलते जब पिंकविला की टीम ने जलेबी फेम रिया चक्रवर्ती ( REHA CHAKRABORTY)से वेडिंग सीजन में तैयारियों को लेकर बातचीत की। इसमें रिया ने शादियों और त्योहारों समेत हमें अपनी लम्बी चौड़ी विशलिस्ट बता दी। तो चलिए जानते हैं क्या कुछ खास हैं रिया चक्रबॉर्ती की इस लिस्ट में।

आज कल जिस तरह का फंक्शन उसी तरह के परिधान ( outfit) चलन में हैं। ऐसे में जब उनसे हल्दी, मेहंदी और संगीत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा हल्दी के लिए वो खास लखनऊ कढ़ाई की चिकिनकारी सलवार कमीज़ को अपने कपड़ों में शामिल करेंगी। वही उन्होंने ये भी कहा कि आज कल प्लाज़ो पेंट्स के साथ सूट दुपट्टे और सिल्वर रंग की ज्वेलरी का भी फैशन हैं। तो ऐसे में वो इन दोनों में से किसी भी एक विकल्प को चुन सकती हैं।

वही बारी आती हैं संगीत की तो उन्होंने बताया की ये शादी का सबसे मजेदार फंक्शन हैं। जहां सारे परिवार वाले, दोस्त और रिश्तेदार मिलकर धूम धड़ाका मचाते हैं। तो ऐसे में आपको कुछ ऐसा पहनना चाहिए। जिससे आप आसानी से डांस कर सको तो ऐसे में मैं साड़ी को बिलकुल भी नहीं चुनूंगी इसकी जगह मैं एक सुन्दर और लाइट कलर के लहंगे को पहनूंगी।

रिया आगे बात करते हुए बताती हैं की साड़ी एक ऐसी ड्रेस है जो हर किसी के लुक पर अच्छी लगती हैं लेकिन उसको संभाल पाना उतना ही मुश्किल हैं और आज कल वैसे ही डेस्टिनेशन वेडिंग का जमाना हैं जहाँ एक से ज्यादा फंक्शन एक ही दिन में होते हैं तो ऐसे में मैं साड़ी को अपनी लिस्ट में शामिल नहीं करूंगी। लहंगा सबसे अच्छा हैं जिसे आप शूज के साथ पहन सकते हो। अंत में रिया मुस्कुराते हुए कहती है की बस शादी में एक बात ध्यान हमेशा रखना कहीं भी ज्वेलरी रिपीट न हो क्यूंकि सबसे ज्यादा नजर लोगो की उसी पे रहती हैं। पिंक विला की टीम को तो रिया का सुझाव बहुत ही पसंद आया और वेडिंग सीजन को लेकर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

Wrriten By- तृप्ती शर्मा

देखिए आज की टॉप 5 न्यूज…

देखिए रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।