Rhea Kapoor ने लंदन में मनाया बहन Sonam का जन्मदिन, Anand Ahuja और Karan Boolani भी हुए शामिल, देखें वीडियो ।

सोनम कपूर जो कि जल्द ही मां बनने वाली हैं वह आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। यह जन्मदिन सोनम के लिए थोड़ा ज्यादा स्पेशल इसलिए भी है, क्योंकि यह जन्मदिन उनके मां बनने से पहले आखरी जन्मदिन है ।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जो कि जल्द ही मां बनने वाली हैं वह आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। यह जन्मदिन सोनम (Sonam Kapoor) के लिए थोड़ा ज्यादा स्पेशल इसलिए भी है, क्योंकि यह जन्मदिन उनके मां बनने से पहले आखरी जन्मदिन है । सोनम(Sonam Kapoor) कपूर अपना यह स्पेशल दिन लंदन में अपने पति आनंद अहूजा के साथ मना रही है, वहीं आनंद के साथ साथ सोनम के पास उनकी बहन रिया (Rhea Kapoor) भी उनके इस खुशी के अवसर पर शामिल हैं, अभी कुछ ही समय पहले रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कि में अपने पति करण बूलानी ,अपनी बहन सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और जीजा आनंद अहूजा के साथ लंदन की सड़कों पर मजे करती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CelHUgQIBOi/?utm_source=ig_web_copy_link

रिया(Rhea Kapoor) ने लिखा बहन सोनम के लिए एक बहुत सुंदर मैसेज।

जाने से पहले अपनी प्यारी बहन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और उनके लिए एक बहुत ही प्यारा बर्थडे नोट भी लिखा था उन्होंने लिखा था ““जन्मदिन की शुभकामनाएँमेरे सबसे प्यारी, सबसे दयालू, प्रतिष्ठित, पूरी तरह से पागल। सबसे पारी, मेरा पसंदीदा इंसान, परम बहन और आत्मा साथी।” इस बीच, सोनम ने टिप्पणियों में पोस्ट का जवाब दिया था क्योंकि उन्होंने लिखा था, “मैं तुमसे प्यार करती हूं … भगवान ने मुझे एक बहन दी है ताकि मुझे पूरा किया जा सके,” एक लाल दिल इमोजी को छोड़कर सोनम इस मैसेज का जवाब दिया ।

पिता अनिल कपूर ने भी बेटी को दी जन्मदिन की बधाई।

https://www.instagram.com/p/Cekoxw-Lv2d/?utm_source=ig_web_copy_link

रिया(Rhea Kapoor) के अलावा भी पिता अनिल कपूर ने सोनम के जन्मदिन पर उनके बचपन की बहुत सी तस्वीरें शेयर की जिसमें कि वह और उनके भाई हर्षवर्धन कपूर नजर आ रहे हैं । अनिल कपूर ने इसके साथ-साथ अपनी बेटी के लिए एक सुंदर सा नोट भी लिखा था कि “प्रिय @sonamkapoor, अगर इस साल आपके साथ आपका यह जन्मदिन नहीं मनाने के लिए मन में पीढ़ा हैं , तो यह प्रत्याशा भी है कि अगली बार जब हम आपको देखेंगे, तो हम अपने पोते को अपनी बाहों में पकड़ने के बहुत करीब होंगे! पितृत्व आपके बच्चों के लिए खुश रहने के बीच एक देखा-देखी है क्योंकि वे अपना जीवन बनाते हैं और दुखी होते हैं कि वे हमेशा आपके आस-पास नहीं हैं …. आप जल्द ही अपने लिए देखेंगे! जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बच्ची! मैं आपको, आनंद और हमारे नन्हे राजकुमार (एसएस) को जल्द देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।