ऋचा चड्ढा और अली फज़ल बारिश के रोमांटिक मौसम में बंधेंगे शादी के पवित्र बंधन में

ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी की अफवाहों पर अब एक और खबर आई है, सुना है दोनों के परिवार वेन्यू डिसाइड कर रहे हैं!

  |     |     |     |   Published 
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल बारिश के रोमांटिक मौसम में बंधेंगे शादी के पवित्र बंधन में

जब ऋचा चड्ढा(Richa Chaddha) और अली फज़ल(Ali Fazal) पर प्यार का तीर 2013 में कॉमेडी फिल्म फुकरे के सेट पर चला।  क्योंकि दोनों अब पांच साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं, शादी की बातें भी आम हो गई हैं। लगातार कयासों के बाद, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि वह अली फज़ल के साथ एक खुशहाल स्पेस में हैं लेकिन शादी का खयाल अभी तक उन दोनों के दिमाग में नहीं है।

हालांकि, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋचा और अली अपने रिश्ते को अगले कदम पर ले जाने के लिए तैयार हैं और बारिश के रोमांटिक सीजन में वो शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। ये कपल जून या जुलाई को रिश्ते को शादी का नाम देंगे और फिर रोमांटिक हनीमून पर निकल जाएंगे। शादी समारोह चार फंक्शन के साथ होगा और यह सबकुछ मुंबई और दिल्ली मेंहोगा। दोनों परिवार जगह की तलाश में हैं लेकिन, तारीख निर्धारित होने के बाद ही इसे सबके सामने एनाउंस किया जाएगा।

इससे पहले, रिचा ने बताया था कि वो अपनी लाइफ को अली फज़ल के साथ बिताने और अंत में उसके साथ घर बसाने के बारे में सोच रही हैं। लेकिन वो अब तक शादी करना चाहती हैं या नहीं, ये नहीं जानती! ऋचा ने कहा कि वो दोनों मिलकर एक तारीख तय नहीं कर सकते हैं, इसलिए वे फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हालाँकि, लगता है अब समय बदल गया है और हम आशा करते हैं कि जल्द ही ऋचा और अली के लिए शादी की शहनाई बजे और हमें उनकी शादी की तस्वीरों को देखने का मौका भी मिले!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply